Home » बॉलीवुड » Sapna Choudhary dance in punjabi film Jagga Jiunda song Billori Akh release and viral on social media
 

सपना चौधरी ने पंजाबी गाने में लगाए धांसू ठुमके, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 16:59 IST

हरियाण की डांसर और सिंगर सपना चौधरी के बारे में कभी शायद ही किसी ने सोचा होगा कि वो इतनी जल्दी कामयाबी की ऊंचाइयां छू लेंगी. सिर्फ अपने फेमस गाने पर डांस करते हुए और गाने ने ही सपना को आज इंटरनेट सेंसेशन गर्ल तो बना ही दिया है. इसके साथ ही सपना को फिल्मों में गानों के कई ऑफर मिल रहे हैं. जहां एक तरफ सपना अपने लुक पर इस वक्त पूरा ध्यान दे रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ सपना को एक के बाद एक गाने रिलीज हो रहे हैं.

सपना ने बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में तो डांस का तड़का लगा ही दिया था अब वो पंजाबी फिल्म में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. पंजाबी फिल्म 'जग्गा जिउंदा ए' के गाने 'बिल्लौरी अख' में सपना अपने डांस मूव्स दिखा रही हैं. इसके साथ ही सपना का इस गाने में ब्लैक रंग के लहंगे में लुक भी बेहद कातिलाना है. सपना का ये गाना आज ही रिलीज किया गया है.

 

कुछ दिनों पहले सपना का अपने फेमस गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करती नजर आ रही थी जिसमें बीच में अचानक नागिन धुन बजती है और वो उसपर नागिन डांस करने लगती हैं. अभी तक आपने सपना का देसी डांस तो देखा होगा लेकिन इस वीडियो में आपको सपना का नागिन डांस भी देखने को मिलेगा.

ये भी पढे़ं- एक्ट्रेस ने दिया शॉकिंग बयान- महिलाएं किसी परेशानी में फंसती है तो खुद हैं जिम्मेदार

इसके साथ ही अभी तक सपना हरियाणा में कहर बरपा रही थी और अब यूपी-बिहार में भी अपना जलवा बिखेंरेंगी.भोजपुरी सिनेमा में कहर बरसाने के लिए सपना तैयार हो गई हैं. बॉलीवुड में दो आइटम नम्बर पर डांस करने के बाद अब सपना भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' के गाने 'मेरे सामने आके' पर जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

First published: 21 July 2018, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी