Home » बॉलीवुड » Sapna Choudhary haryanvi dancer get angry when boys around in her car video viral
 

जब सपना चौधरी की कार को लड़कों ने घेरा तो गाड़ी से निकलकर बोलीं- त्हारे बाप ने लाकर दी है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2018, 16:50 IST

जानी मानी हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को उनके डांस और गाने से तो लोग उन्हें जानते ही हैं साथ ही उनके धाकड़ अंदाज से भी लोग उन्हें जानते हैं. कुछ ऐसा ही सपना का धाकड़ अंदाज हाल ही में देखने को मिला जब उन्होंने अपनी कार से निकल कर लड़कों को खड़े होकर हड़का दिया. इस पूरे मामले का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है और उनके इस दबंगई अंदाज से उनके फैंस उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका-रणवीर की शादी से पहले वायरल हुए ये मीम्स आपको भी हंसने पर कर देंगे मजबूर

हाल ही में सपना चौधरी अपनी कार से कहीं जा रही थी तभी कुछ लड़के उनकी ब्लैक कलर की कार के पीछे दौड़ रहे हैं और जब कार रुकी तो वो लोग नुकसान भी पहुंचाने लगे. यह देख सपना को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने अपनी कार से निकलकर चिल्लाते हुए कहा,"क्या त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी."

हाल ही में सपना ने मीटू पर भी अपना बयान दिया है और कहा है कि अभियान बकवास है और वो इसका सपोर्ट नहीं करती हैं क्योंकि कई बार गलती लड़कों की नहीं होती. ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती और इस अभियान के बाद से इस तरह का माहौल बन गया है.

इसके साथ ही खबरें है कि सपना बॉलीवुड में भी जल्द ही डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. सपना का फिल्मों में एक्टिंग करना उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं हैं. खबरों के अनुसार,सपना फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू करने जा रही हैं.

First published: 13 November 2018, 16:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी