Home » बॉलीवुड » sapna choudhary husband veer sahu case filed against him
 

सपना चौधरी के मां बनने पर छिड़ा विवाद, पति वीर साहू पर मामला दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2020, 9:52 IST

डांसर सपना चौधरी Sapna choudhary के पति वीर साहू के खिलाफ कोविड-19 के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के आरोप में हरियाणा के महम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की थी. जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल पूरा मामला ये है कि सपना चौधरी ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. सपना के मां बनने की खुशी में जहां उनके फैंस ने ढेरों बधाईयां दीं वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. इस दौरान सोशल मीडिया पर शुरू हुई ये लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि मामला पुलिस तक पहुंच गया.


पूरा विवाद फेसबुक पर सपना चौधरी और उनके बेटे को लेकर विवादित टिप्पणी से शुरू हुआ. फेसबुक पर ही वीर साहू ने विवादित टिप्पणी करने वाले शख्स को चुनौती दे दी. जिसके चलते दोनों पार्टियों की तरफ से एक दूसरे को देख लेने की धमकी के चलते महम चौबीसी के चबूतरे पर जमा होने की बात हुई.

Nehu Da Vyah First Poster : नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत इस महीने की तारीख को करने वाली हैं शादी! सामने आया पोस्टर

 

वीर साहू अपने समर्थकों को लेकर मौके पर पहुंचे ही थे लेकिन पुलिस को देखकर उन्होंने रास्ता बदल लिया. जिसके बाद वीर साहू पर आरोप लगा कि उन्होंने कोरोना नियम का उल्लंघन किया है. ना उन्होंने मास्क पहना साथ ही उन्होंने भीड़ भी जुटाई. वीर साहू के साथ अन्य 70 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. जिसमें धारा 188, 34 सहित डिजास्टर एक्टर के तहत मामला दर्ज हुआ है. इस केस में आगे की कार्रवाई जारी है.

वहीं सपना चौधरी के मां बनने पर उनके फैंस काफी खुश और एक्साइटेड हैं. उन्होंने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. इसकी जानकारी उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी.लाइव के दौरान वीर साहू काफी नाराज भी नजर आए थे.

सपना चौधरी के मां बनने के पोस्ट पर लोगों द्वारा दिए जाने वाली प्रतिक्रिया को लेकर उन्होंने जमकर भड़ास निकाली थी. हालांकि इसको लेकर सपना चौधरी की ओर से कोई बयान नहीं आया है. वीडियो में वीर साहू ने कहा था - किसी की निजी जिंदगी को लेकर इस तरफ से लोगों का हस्तक्षेप क्या सही है. वीर साहू ने कहा कि हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्या एतराज है.

 Video: दुबई से लौटने के बाद सैलून में दिखे संजय दत्त, कहा- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'

First published: 15 October 2020, 9:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी