Home » बॉलीवुड » Sapna Choudhary new hariyanvi song for martyr vidai and sapna acting in this song video viral on social media
 

सपना चौधरी ने अपने भाई की चिता के आगे फूंट-फूंटकर रोकर दी 'विदाई', वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 16:22 IST

हरियाणवी सिंगर और डांसर को अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने खुद अपनी अलग पहचान बनाई है और आज वो इंडस्ट्री में आसमान छू रही हैं. एक के बाद एक पंजाबी और भोजपुरी फिल्में सपना की झोली में गिर रही हैं और इन फिल्मों में इनके आइटम सॉन्ग से लेकर सपना की एक्टिंग भी आपको उनका फैन बना देगी.

सपना चौधरी का एक बिल्कुल अलग तरीके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और रो रही हैं. सपना इस वीडियो में अपने भाई की चिता के सामने आंसू बहा रही हैं जो कि युद्ध में शहीद हो गया है. वीडियो में सपना का भाई की मौत के लिए दर्द साफ नजर आ रहा है. इसी के साथ सपना आखिर में अपने बेटे से कहती है,"तुम्हें भी मामू की तरह मैं वीर सिपाही बनना है."


 

बता दें कि ये सीन एक गाने का है, जो कि शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए बनाया गया है. इस गाने को देखकर और सुनकर ही देशभक्ति का जज्बा जग जाएगा. ये वीडियो काफी इमोशनल कर देने वाला है और ये उनके ऊपर समर्पित है जो शहीद हो गए हैं और उसके बाद भी लोग उनके परिवार से सिपाही बनने चले जाते है.

इस हरियाणवी गाने को अंशु मोरखी ने गाया है और इसमें सपना चौधरी और सुरेंद्र काला लीड रोल में एक्टिंग कर रहे हैं. इस गाने को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अभी तक सपना ने अपने गाने और डांस से तो लोगों का दिल जीता ही हैं अब अपनी एक्टिंग से भी कहर ढा दिया है. इस गाने को बार-बार देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर बजने वाली है शहनाई, जल्द ही खान परिवार की बहू बनेगी ये मॉडल

First published: 17 August 2018, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी