Home » बॉलीवुड » Sapna Choudhary new video viral with bhojpuri and hariyanvi style on social media
 

सपना चौधरी के ऊपर गुंडे ने तानी बंदूक तो जड़ दिया जोरदार थप्पड़ और फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2018, 13:12 IST

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अब आए दिन कोई ना कोई डांस परफॉर्मेंस देती ही रहती हैं. भोजपुरी और पंजाबी हरियाणवी सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड और टीवी में भी आकर अपने फैंस का दिल जीत चुकी है. सपना चौधरी का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी वेश-भूषा में नजर आ रही हैं. सपना बीच में मॉडर्न अवतार में नजर आने लगी थी लेकिन फिर से सपना ये ये अवतार देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं.

 

View this post on Instagram

Mhara Haryana @itssapnachoudhary @karan.mirza

A post shared by Sapna Choudhary 🔵 (@sapna_dance_lovers) on

सपना चौधरी के इस वीडियो में अलग ही तेवर में नजर आ रही हैं और वह काफी बिंदास अंदाज में भी दिख रही हैं. हाल ही में रिलीज हुए सपना के इस वीडियो में सपना का रास्ता एक लड़का रोक लेता है और सपना उसे थप्पड़ जड़ देती हैं. सपना का हरियाणवी लुक बेहद कमाल का लग रहा है.

 

 

इसके साथ ही अभी तक सपना हरियाणा में कहर बरपा रही थी और अब यूपी-बिहार में भी अपना जलवा बिखेंरेंगी.भोजपुरी सिनेमा में कहर बरसाने के लिए सपना तैयार हो गई हैं. बॉलीवुड में दो आइटम नम्बर पर डांस करने के बाद अब सपना भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' के गाने 'मेरे सामने आके' पर जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. सपना के डांस के बारे में तो हर कोई जानता है इस गाने में भी सपना का डांस लाजवाब है. सपना के भोजपुरी फिल्मों के गाने में एंट्री करने से भोजपुरी एक्ट्रेसेस के लिए एक चुनौती खड़ी हो सकती है.

ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: स्मिता पाटिल की मौत के बाद इस शख्स ने पूरी की थी उनकी आखिरी इच्छा

First published: 17 October 2018, 13:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी