Home » बॉलीवुड » Sapna Choudhary old video viral in this dancer fell down on stage and viewers laughing on her
 

सपना ने पहले अपने ठुमकों से किया दर्शकों को मदहोश, फिर डांस करते-करते खुद हो गईं घायल, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2019, 15:09 IST

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का फेम अब किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है और आए दिन उनकी कोई ना कोई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इस वक्त सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जो कि अभी का नहीं है काफी पहले का है लेकिन इस वक्त ट्रेंड कर रहा है. पहले के समय में लोग डांसर्स के डांस को एन्जॉय तो करते थे लेकिन डांसर की कोई इज्जत नहीं करते थे. कुछ ऐसा ही वाक्या सपना चौधरी के साथ भी हो चुका है औऱ ये वीडियो उस बात का सबूत है.

 

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि सपना चौधरी डांस कर रही हैं और उनके डांस पर काफी लोग थिरक भी रहे हैं. तो वहीं सपना का अचानक बैलेंस बिगड़ता है और वो गिर जाती है लेकिन उठकर फिर से डांस करने लगती है. इस दौरान दर्शक उनपर हंस रहे थे और रुपये उड़ा रहे थे.

 

बता दें कि सपना चौधरी एक अच्छी डांसर और सिंगर हैं और अब वो फिल्मों में भी अपना हाथ अजमा रही है. अब अपने एक डांस के लिए लाखों रुपये लेने वाली सपना एक वक्त था जब एक परफॉर्मेंस के मात्र 3100 रुपये लिया करती थी. उस दौर में सपना के पिता का निधन हो गया था और मां के साथ अपने भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई थी.

 

सपना चौधरी ने अब अपना मेकओवर भी कर लिया है. जो सपना हमेशा सूट-सलवार में रहती थीं वो अब ग्लैमरस अंदाज में दिखाई देती है. सपना चौधरी का ये लुक भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और यहीं वजह है कि उनकी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

 

इसके अलावा सपना फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में नजर आने वाली हैं और इसे जोयल डैनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं तो वहीं फिल्म को हादी अली अबरार द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा. फिल्म को हैप्पीनेस फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्मों में सपना का डेब्यू उनके फैंस के लिए किसी पार्टी से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा- गिन्नी का रिसेप्शन होगा दिल्ली में, इस शाही जश्न में पीएम मोदी करेंगे शिरकत!

First published: 24 January 2019, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी