Home » बॉलीवुड » Sara Ali Khan reveals when she searched last thing on Google which is most horrible
 

सारा अली खान ने Google पर सर्च किया कुछ ऐसा, जिसे देखकर बोलीं- ये बहुत ही..

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2019, 12:10 IST
Sara Ali Khan

'सिंबा' एक्ट्रेस सारा अली खान ने बेहद कम समय में अपने आप को बुलंदियों पर पहुंचा दिया है और एक्ट्रेस को डेब्यू फिल्म 'केदरानाथ' के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला. इसके साथ ही सारा के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिससे वो काफी डर गई और उन्होंने वोग मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में भी कहा कि ये बेहद डरावना था. 

हाल ही में सारा ने वोग मैग्जीन के लिए कवर फोटोशूट कराया था और इसके बाद एक्ट्रेस का एक वीडियो शूट किया और जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान ने कहा,"मैंने रात को 3 बजे मनोरी (मुंबई) का रास्ता देखने के लिए गूगल मैप का इस्तेमाल किया था. सर्च करने पर मुझे पता चला कि वो जगह 1.5 घंटे की दूरी पर है. यह डरावना था."  इसके आगे सारा कहती हैं,"मुझे फेस पर सितारे वाली इमोटिकॉन पसंद है."


Sara Ali Khan

सारा अली खान ने हाल ही में वोग मैग्जीन में भी डेब्यू कर लिया है और उन्होंने कवर फोटो के लिए फोटशूट कराया है. इस कवर पेज पर एक्ट्रेस रेड और व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था और इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा' रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका हैं. इसके अलावा इन दिनों सारा फिल्म 'आज कल' की शूटिंग कर रही हैं और इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन सारा के साथ लीड रोल में नजर आएंगे.

जब प्रभुदेवा से शादी करने के लिए इस हॉट एक्ट्रेस ने बदल लिया था अपना धर्म लेकिन..

बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला के मिलने का अंदाज नहीं आया लोगों को पसंद, एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा..

First published: 3 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी