Home » बॉलीवुड » sara ali khan shared throwback photo of film kedarnath
 

सारा अली खान ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, केदारनाथ मंदिर के बाहर हाथ जोड़े आ रही नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2020, 12:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी ये फिल्म वर्ष 2018 में रिलीज हुई थी. हाल ही में सारा अली खान ने इंस्टा स्टोरी पर केदारनाथ की शूटिंग के दिनों की पुरानी तस्वीर शेयर की है.

शेयर की गई तस्वीर में सारा केदारनाथ मंदिर के बाहर नमस्कार करते हुए दिख रही है. ये तस्वीर उनकी वर्ष 2017 की है. सारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेजर थ्रो बैक. शायह मैं लोगों को कह रही हूं नमस्ते दर्शकों. तस्वीर में सारा के माथे में भगवान का टीका भी लगा हुआ है. इसी के साथ उन्होंने काफी सारा सामन भी पकड़ा हुआ है. सारा के फैंस को उनकी ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है.


अब अनुराग कश्यप भी बने TikTok स्टार, बेटी ने शेयर किया वीडियो

बताते चलें कि हाल ही में सारा अली खान ने इंस्टा पर ऑल लाइब्स मैटर का मैसेज देते हुए एक पोस्ट किया था. जिसके बाद उन्हें ट्रोल कर लिया गया था. सारा अली खान के उस पोस्ट पर कमाल राशिद खान यानि केआरके ने भी सारा अली खान पर निशाना साधा था.केआरके ने सारा अली खान का मजाक उड़ाते हुए उनकी नकल उतारी थी.

वीडियो में केआरके ने कहा था- दोस्तों, सारा अली खान बहुत दुखी है. अमेरिका में जो अश्वेत मारा गया और भारत में जो हथिनी मारी गई. उन दोनों की वजह से सारा अली खान बहुत ज्यादा दुखी है. वो बेचारी रो रही हैं. बहुत परेशान भी है.

जब तकरीबन दो हजार औरतें, बच्चे, बूढ़े, जवान सड़कों पर चलते हुए मर गए. रेलगाड़ियों में बिना खाना-पानी के मर गए. लेकिन इस बेचारी को कोई दुख नहीं हुआ. ये बेचारी सो रही थी. अभी उठी है बेचारी. इसे पता होता तो ये बहुत रोती. शर्म तो नहीं आई तुम लोगों को, थोड़ी शर्म कर लो. जिंदगी में थोड़ी बहुत शर्म होनी जरूरी है.' वीडियो में केआरके ने रोते हुए एक्टिंग भी की है.

जन्मदिन पर सोनम कपूर ने अनुराग कश्यप से मांगा काम, ट्विटर पर हो गईं ट्रोल

First published: 10 June 2020, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी