Home » बॉलीवुड » Sara Ali Khan to be Co-Actress of Padmaavat Actor Ranveer Singh in Rohit Shetty film Simmba officially announce
 

सारा अली खान ने डेब्यू से पहले साइन की दूसरी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ जमेगी जोड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2018, 12:05 IST

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी एक्स-वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें कि सैफ अली खान की कोई भी फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है, इससे पहले ही उनको एक और फि्ल्म मिल गई है. सैफ अली खान फिल्म 'पद्मावत' एक्टर के साथ नजर आएंगी.

 

अपनी दो फिल्मों की वजह से लगातार चर्चाओं में बनी रहने वाली सैफ अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे. फिल्म केदारनाथ की शूटिंग पिछले दिनों कुछ विवादों की वजह से अटक गई है. लेकिन इस बीच उनकी एक नई फिल्म की आधिकारिक घोषणा मेकर्स ने कर दी है.

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फेमस फिल्म मेकर रोहित शेट्टी और करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' में सारा लीड रोल निभाएंगी. बता दें कि इस फिल्म में उनकी जोड़ी रणवीर सिंह के साथ जमेगी, जो पहले ही फिल्म के लिए साइन कर लिए गए हैं. इससे पहले इस फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर को लेने की बात कही जा रही थी.

 

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी फिल्म 'सिंबा' के डायरेक्टर कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव का किरदार में हैं. रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही यह फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ेंः Raid Box Office Collection: 'रेड' की धमाकेदार कमाई जारी, तोड़े कई रिकॉर्ड

इसके अलावा अभिषेक कपूर के डायरेक्शन और प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन के तहत बनने जा रही फिल्म 'केदारनाथ' 23 नवंबर को रिलीज हो सकती है. लेकिन प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के बीच हुए मतभेदों की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. हालांकि, अब सबकुछ ठीक बताया जा रहा है और उम्मीद है कि फिल्म जल्द पूरी होगी.

First published: 20 March 2018, 11:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी