Home » बॉलीवुड » Sara Ali Khan to be paired with Virat Kohli for Puma ad after replacing Disha Patani
 

सारा अली खान अब विराट कोहली के साथ करेंगी काम, क्या फिल्मों में दिखेंगे कप्तान!

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2019, 16:10 IST
Sara Ali Khan and Virat Kohli

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने दो ही फिल्में करने के बाद अपनी इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बना ली है और लोगों को उनकी एक्टिंग भी काफी पसंद आ रही हैं. सारा इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी हैं और इसमें उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे. तो वहीं एक्ट्रेस को बड़े ब्रांड Puma के विज्ञापन का ऑफर मिल गया है. इस विज्ञापन को अभी तक एक्ट्रेस दिशा पाटनी करती थीं और अब कहा जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट को सारा ने दिशा से छीन लिया है.

Disha Patani

PUMA का विज्ञापन अभी तक दिशा कर रही थीं लेकिन अब इस प्रोजेक्ट को सारा अली खान ने साइन कर दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, PUMA ब्रांड को अब सारा अली खान प्रमोट करते हुए दिखेंगी. दिशा पाटनी और ब्रांड ने मिलकर फैसला लिया है कि अब वो दोनों इस कॉनट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाएंगे. दिशा पाटनी अब केल्विन क्लेन को प्रमोट करते हुए ही नजर आएंगी एक्ट्रेस उस ब्रांड की एंबेसडर हैं.

 

Sara Ali Khan

इसके अलावा PUMA को अपने ब्रांड के लिए नए चेहरे की तलाश थी और सारा उनके ब्रांड के लिए परफेक्ट लगती हैं. अब ब्रांड की टीम सारा की कहानी के अनुसार, विज्ञापन को बना रहा है और अगर सब सही रहा तो सारा अली खान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ में विज्ञापन की शूटिंग करेंगीं. अगर सारा और विराट एक साथ विज्ञापन करेंगे तो फैंस को काफी पसंद आएगा. तो वहीं विराट कोहली इन दिनों IPL में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेल रहे हैं.

Sara ali Khan and Kartik Aryan

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग उदयपुर में कर रहे हैं. सारा अली खान इससे पहले भी कई विज्ञापनों में काम करते हुए दिखाई दी है. सारा ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था और उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा' आई थी. इसके बाद अब सारा तीसरी फिल्म में काम कर रही हैं. सारा ने अपनी पहचान बना ली है और लोग उनके सादगी भरे अंदाज और एक्टिंग को पसंद कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ पीकर हुई टल्ली और जमीन पर गिरी ऐसे कि वीडियो हो गया वायरल, ब्रेकअप के बाद..!

जब शाहिद कपूर के प्यार में इस एक्ट्रेस ने कर दी थी सारी हदें पार, एक्टर को कहने लगी थी पति और..

एक्टर कमाल खान ने दिया विवादित बयान, बोले- मुकेश अंबानी को प्रधानमंत्री बना दो और..

First published: 14 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी