Home » बॉलीवुड » sara-gurpal-become-first-contestant-to-evict-from-bigg-boss-house
 

Bigg Boss 14: घर में इस सदस्य का सफर आज हो जाएगा खत्म! सीनियर्स लेंगे ये बड़ा फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2020, 13:52 IST

Bigg Boss 14:  बिग बॉस 14 सीजन के पहले वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान ने सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई थी. उन्होंने सभी फ्रेशर्स कंटेस्टेंट्स से कहा था कि वो अपने गेम को सही से खेले जिससे उन्हें घर से सिर्फ दो ही हफ्तों में बाहर ना जाना पड़े. एपिसोड के अंत में सलमान ने जाते जाते 10 फ्रेशर्स कंटेस्टेंट्स को कहा था कि सभी अपने बैग पैक कर इस घर से बाहर निकल जाए.लेकिन रविवार को एक भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ था.

लेकिन जारी हुए प्रोमो में बिग बॉस ने सीन पलटते हुए एविक्शन का फैसला तूफानी सीनियर्स पर छोड़ दिया है. जिसके बाद अब खबरे आ रही हैं की सीनियर्स ने उस सदस्य का फैसला कर लिया है. जो घर में दो हफ्तों से पहले ही बेघर हो जाएगा.


sa re ga ma pa 2020 winner: सारेगामापा लिटिल चैंप्स की विनर बनी आर्यनंदा बाबू, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख

 

बिग बॉस के तमाम फैन पेज पर ये जानकारी सामने आई है कि घर से सबसे पहले बेघर होने वाले सदस्य का नाम सारा गुरपाल है. बताया जा रहा है कि सारा जल्द ही घर से बेघर हो सकती हैं और वह सीजन की पहली कंटेस्टेंट होंगी, जिनका सफर इस शो से इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा. बताया जा रहा है कि सीनियर्स ने सारा का नाम चुना है.हालांकि अब देखना ये दिलचस्प होने वाला है कि सारा का बिग बॉस के घर से सफर खत्म हो जाता है या वो कुछ दिन और घर में रह सकती हैं.

गौरतलब है कि सारा एक पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस भी हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस में आने के बाद एक विवाद भी सामने आया था. जिसमें उन्हें लेकर पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने ये दावा किया था कि सारा गुरपाल शादीशुदा हैं और सिंगल होने का झूठ बोल रही हैं. इसी के साथ उन्होंने मैरिज सर्टिफिकेट भी पोस्ट कर एक लंबा पोस्ट लिखा था.

आदित्य नारायण ने इस एक्ट्रेस के साथ अपना रिलेशनशिप किया कंफर्म, करने जा रहे हैं शादी

First published: 12 October 2020, 13:52 IST
 
अगली कहानी