Home » बॉलीवुड » sara gurpal evicted from bigg boss house fans call seniors biased
 

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल के बिग बॉस हाउस से बेघर होने पर भड़के फैंस, तूफानी सीनियर्स को बताया बायस्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2020, 14:22 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 सीजन शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. इस दौरान घर में पहला एविक्शन भी हो चुका है. जिसमे पंजाब की सिंगर सारा गुरपाल को बिग बॉस के घर से बेघर होना पड़ा.

शो में इस बार पहली बार एविक्शन का फैसला घर के तीनों सीनियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला को लेना था. इन्हीं तीनों तूफानी सीनियर्स ने सारा गुरपाल को सबसे कमजोर बताया और एवक्शिन के लिए उन्हें चुना.


लेकिन अब सोशल मीडिया पर सीनियर्स के इस फैसले को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. फैंस सीनियर्स को बायस्ड बता रहे हैं.फैंस का कहना है कि सीनियर्स ने पक्षपात करते हुए गलत निर्णय लिया है.

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सारा गुरपाल, निशांत मलकानी और राहुल वैध्य से ज्यादा एक्टिव रही हैं. उन्हें अभी एक्टिव नहीं किया जाना चाहिए था. कुछ यूजर्स ने ये भी कहा कि सिद्धार्थ को वो सही नहीं लगी बस इसलिए बाकी लोगों ने भी उन्हें एविक्ट किया है. सारा के साथ गलत हुआ है. एक यूजर ने तो लिखा कि बिग बॉस स्क्रिप्टेड शो हैं.

Bigg Boss 14 : सिद्धार्थ शुक्ला ने गौहर खान को कहा- 'ऐसे मत कीजिए, वर्ना आपसे प्यार हो जाएगा'

 

वही इसके पहले भी निक्की तंबोली को बिग बॉस के घर में तूफानी सीनियर्स बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की तरफ से 'टू बी कंफर्म्ड कंटेस्टेंट' का खिताब दिए जाने पर भी सोशल मीडिया पर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया था. लेकिन सीनियर्स का ये फैसला बिग बॉस के दर्शकों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इन तूफानी सीनियर्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसके चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया.

एक यूजर ने लिखा- मुझे पता नहीं चल रहा है कि मेकर्स और सीनियर्स क्यों निक्की को इतना तवज्जो दे रहे हैं? वो विलेन है हीरोइन नहीं. ये सीजन बहुत ही उम्मीद के मुताबिक और बोरिंग हैं. इसके अलावा बाकी कई यूजर्स ने भी सीनियर्स की आलोचना की.

VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला ने सुनाई अपनी बचपन की कहानी, बोले- मम्मी बहुत बुरी तरह पीटती थीं

First published: 13 October 2020, 14:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी