Home » बॉलीवुड » Sarkar 3 First Look: Amitabh Bachchan Is Back As Subhash Nagre in Ram Gopal Verma's Film
 

'सरकार 3' का पहला पोस्टर रिलीज, एंग्री मैन के लुक में नजर आएंगे बिग बी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2017, 13:01 IST
SARKAR 3 MOVIE

डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा की फिल्‍म 'सरकार 3' का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में सिर्फ अमिताभ बच्‍चन ही नहीं बल्कि फिल्‍म की अहम कास्‍ट नजर आ रही है.

फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ ही मनोज वाजपेयी, जैकी श्रॉफ, यामी गौतम, रोनित रॉय और पराग त्यागी, अमित साध और भारत दाभोलकर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म को इस बार राम गोपाल वर्मा ने 'एंग्रियर दैन एवर' टैगलाइन दी है. यह फिल्‍म दरअसल राम गोपाल वर्मा की 'सरकार' (2005) और 'सरकार राज' (2008) फिल्मों का तीसरा सीक्‍वेल है, जिसमें एक बार फिल्‍म अमिताभ बच्‍चन नजर आएंगे. 

'सरकार 3' एक भारतीय राजनीतिक अपराध थ्रिलर फिल्म होगी, इसे राम गोपाल वर्मा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है. अमिताभ बच्चन फिल्म के मुख्य किरदार सुभाष नागरे की भूमिका निभायेंगे. इसलिए फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक में कोई खास परिवर्तन नहीं किया गया है. फिल्म में जैकी श्रॉफ खलनायक माइकल वाल्लया की भूमिका में नजर आयेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में मनोज का किरदार गोविंद देशपांडे का है, जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित है. यह फिल्म 7 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी. 

First published: 28 February 2017, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी