Home » बॉलीवुड » sath nibhana sathiya fame gopi bahu giaa manek
 

बिग बॉस 14 में नजर आने वाली हैं गोपी बहू किरदार फेम जिया मानेक

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2020, 14:56 IST

कुछ दिनों पहले टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ (sath nibhana sathiya) का एक डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था' का रैप वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुआ था. जिसके चलते एक्ट्रेस रूपल पटेल उर्फ कोकिलाबेन और शो की गोपी बहू यानी जिया मानेक एक बार फिर से सुर्खियों में छा गईं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस जिया मानेक ने बिग बॉस 2020 में एंट्री करने वाली हैं. हालिया रसोड़े में कौन था' का रैप वीडियो की लोकप्रियता को देखते हुए बिग बॉस के मेकर्स ने जिया को इस शो में लेने का फैसला किया है.


एक्ट्रेस जिया मानेक सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार एक दम बिल्कुल फिट बैठा. बहुत जल्द ही जिया को जबरदस्त कामयाबी मिली. गोपी बहू की कामयाबी के चलते उन्हें कलर्स चैनल ने मशहूर डांस शो झलक दिखला जा करने का न्योता दिया.साथिया के बाद जिया सीरियल 'जिनि और जुजु ' में नज़र आई थी.

सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी, बताई ये वजह

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान बिग बॉस 14 का प्रीमियर एपिसोड 1 अक्टूबर को फिल्म सिटी में शूट किया जाएगा. बिग बॉस 14 से जुड़े सूत्र के मुताबिक शो को 4 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा.

हालांकि अभी तक इसकी जानकारी नहीं हुई है कि इस बार शो में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 14 के मेकर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा और टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा, नागिन फेम टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया, एमटीवी स्पिलिट्सविला 10 फेम नैना सिंह और एक्टर निशांत सिंह मल्कानी को एप्रोच किया है.

वहीं दूसरी ओर इस शो में सलमान खान की फीस को लेकर भी कई खबरें आ रहीं हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि सलमान खान बिग बॉस-14 के पूरे सीजन के लिए 250 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा, 'सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर हैं. बिग बॉस-14 के लिए उन्हें 250 करोड़ रुपये बतौर फीस दिए जा रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर ने सोनम कपूर को बताया नेपोटिज्म का प्योर प्रोडक्ट, एक्ट्रेस ने दिया ये करारा जवाब

First published: 17 September 2020, 14:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी