Home » बॉलीवुड » Satyameva Jayate Box Office Collection 1st Week: John Abraham Film Satyameva Jayate Collects 57 Crore in 5 days
 

Satyameva Jayate Collection: जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' ने पहले वीकेंड पर की बंपर कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2018, 13:11 IST

Satyameva Jayate Box Office Collection 1st Week: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते' ने पहले वीकेंड पर धमाकेदार कलेक्शन किया है. 'सत्यमेव जयते' ने पांच दिन में 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर जॉन अब्राहम को नई ऊंचाईयां दी हैं.

'सत्यमेव जयते' में जॉन के साथ मनोज बाजपेयी भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं. फिलहाल, फिल्म 'सत्यमेव जयते' की पहले हफ्ते की कमाई सामने आ गई है. इस फिल्म ने रिलीज के पांच दिनों में शानदार कमाई की है, जबकि रविवार को फिल्म ने बंपर कलेक्शन किया है.

बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' ने रिलीज के पांच दिनों में करीब 57 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. भले ही यह वीकेंड पांच दिनों का रहा लेकिन फिल्म ने इस बीच वीकडेज पर भी शानदार कलेक्शन कर फिल्म को हिट कराने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है.

फिल्म 'सत्यमेव जयते' ने रिलीज के पहले दिन बुधवार 15 अगस्त को 20.52 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं, अब पहले वीकेंड पर फिल्म की कुल कमाई 56.91 करोड़ हो गई है. इसके बाद से कहा जा सकता है कि फिल्म अागे भी दमदार कमाई करेगी. हालांकि, इसके आगे गोल्ड की चुनौता हमेशा बरकरार रहेगी.

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'सत्यमेव जयते' ने पहले दिन 20.52 करोड़, गुरुवार को 7.92 करोड़, शुक्रवार को 9.18 करोड़, शनिवार को 9.03 और रविवार को रिलीज के पांचवे दिन 10.26 करोड़ का कलेक्शन किया है. लगातार शानदार कमाई करने के बाद फिल्म 'सत्यमेव जयते' की कमाई फीकी नहीं पड़ रही.

गौरतलब है कि रिलीज के पहले दिन की कमाई ने जॉन अब्राहम की पिछली सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था. मिलन मिलाप जावेरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम जहां एक आर्टिस्ट बने हैं तो वहीं मनोज बाजपेयी डीएसपी.

First published: 20 August 2018, 13:13 IST
 
अगली कहानी