Home » बॉलीवुड » Satyameva Jayate Dilbar song making video viral on social media see the hard work of nora fatehi
 

'दिलबर-दिलबर' गाने के बाद नोरा फतेही के इस धमाकेदार गाने का मेकिंग वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 12:51 IST

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपने फैंस के लिए परमाणु के बाद दूसरी फिल्म 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को लेकर आ रहे हैं. अब फिल्म का गाना 'दिलबर-दिलबर' भी रिलीज कर दिया गया है. इसके पहले फिल्म का ट्रेलर बीते 28 जून को रिलीज किया गया है. फिल्म में एक बार फिर से मनोज वाजपेयी के साथ नजर आ रहे हैं. मिलाप मिलन झावेरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सत्यमेव जयते' को भूषण कुमार और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के गाने 'दिलबर-दिलबर' ने तो पहले ही व्यूज के रिकॉर्ड तोड़ दिए है और अब गाने का मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 

इस वीडियो के मेकिंग वीडियो को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'दिलबर-दिलबर' गाने की शूटिंग के दौरान मॉडल नोरा फतेही के साथ पूरी टीम को भी काफी मेहनत करनी पड़ी है. इस गाने में नोरा के बेली डांस ने गाने में चार चांद लगा दिए हैं. इसके अलावा इस गाने को रीक्रिएट करने का आइडिया भूषण कुमार का था.

 

इस गाने 'दिलबर-दिलबर'को बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़, धवानी भानुशाली और इक्का ने गाया हैं और गाने कि लिरिक्स तनिष्क बागची ने दिए हैं. इसी के साथ गाने में मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही डांस करती नजर आ रही हैं.

इस गाने को लेकर फिल्म के एक्टर जॉन अब्राहम का कहना है कि "नए वर्जन को पुराने से ज्यादा देखा और एन्जॉय किया जा रहा है." इसके आगे जॉन कहते है,"नोरा जिस तरह से डांस करती है वैसे तो मैं करने की सोच भी नहीं सकता. अगर करूंगा तो मेरी बोन में दर्द होने लगेगा." बता दें कि जॉन और मनोज बाजपेयी की जोड़ी संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' में दिखी थी. इस फिल्म में मनोज वाजपेयी ने भारत के मोस्ट वांटेड डॉन दाउद और जॉन ने मुंबई के मन्या सुर्वे का रोल किया था.

ये भी पढ़ें- 

First published: 18 July 2018, 12:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी