Home » बॉलीवुड » Satyameva Jayate Trailer release : John Abraham Manoj Bajpayee looking fully honest in Film Satyameva Jayate trailer
 

Satyameva Jayate Trailer: 'सत्यमेव जयते' का ट्रेलर रिलीज, करप्ट पुलिस ऑफिसर्स को बुरी तरह धो रहे हैं जॉन

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 13:28 IST

बॉलीवुड एक्टर और युवाओं के बीच खासे पॉपुलर जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. इसके बाद अब जॉन अब्राहम एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया है.

 

जॉन अब्राहम की इस फिल्म का नाम है 'सत्यमेव जयते'. जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसमें वह एक बार फिर से मनोज वाजपेयी के साथ नजर आ रहे हैं. मिलाप मिलन झावेरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सत्यमेव जयते' को भूषण कुमार और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है.

इस फिल्म के ट्रेलर में जॉन उन पुलिसवालों से बदला ले रहे हैं जो उनके पिता की मौत के जिम्मेदार हैं और जो भी भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं.

जॉन और मनोज बाजपेयी की जोड़ी संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म शूटआउट एट वडाला में दिखी थी. इस फिल्म में मनोज वाजपेयी ने भारत के मोस्ट वांटेड डॉन दाउद और जॉन ने मुंबई के मन्या सुर्वे का रोल किया था. फिल्म 15 अगस्त 2018 को भारत में रिलीज होगी जो अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से टकराएगी.

देखें फिल्म 'सत्यमेव जयते' का ट्रेलर

First published: 28 June 2018, 13:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी