Home » बॉलीवुड » Shabana Azmi diagnosed with swine flu admit in Mumbai hospital
 

शबाना आजमी को हुई ये गंभीर बीमारी, मुंबई के अस्पताल में हुई भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 13:10 IST
Shabana Azmi

बॉलीवुड के फेमस एक्ट्रेस शबाना आजमी को पिछले कुछ दिनों से अपनी सेहत कुछ ठीक नहीं लग रही थी और जब वो अपना रुटीन चेकअप कराने हॉस्पिटल पहुंचीं तो उन्हें पता चला कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है. इसके बाद शबाना को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. शबाना आजमी ने फिल्मों से दूरी बना रखी है और वो अपने बाकि कामों में व्यस्त रहती हैं.

कैटरीना कैफ की बिकिनी फोटो वायरल होने पर भड़के गए सलमान खान, कहा-आपके घर में मां-बहन..

हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद शबाना आजमी ने कहा,"मुझे बहुत ही मुश्क‍िल से ही समय मिल पाता है. अस्पताल में एडमिट होना मेरे लिए ब्रेक लेने जैसा है. मैं अस्पताल में एडमिट हूं और मेरे स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है."

 

Shabana Azmi and Javed Akhtar

बता दें कि शबाना मशहूर शायर कैफ़ी आजमी की बेटी है और उनके पति भी जावेद अख्तर जाने-माने शायर है. इसके साथ ही जावेद अख्तर की पहली पत्नी हनी ईरानी से उनके दो बच्चें है फरहान और जोया अख्तर. जो कि दोनों ही फिल्में बनाने में इन दिनों बिजी हैं.

 

Shabana Azmi family

तो वहीं अगर शबाना की काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2017 में फिल्म 'द ब्लैक प्रिंस' में नजर आई थीं. इसके बाद से शबाना किसी फिल्म में नहीं आई तो वहीं वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा शबाना अक्सर किसी ना किसी इवेंट मे नजर आती रहती हैं.

'दबंग 3' से निकाले जाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान को दिया करारा जवाब, कहा- मुझे...

First published: 13 February 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी