Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan 52nd Birthday special Mobile Theft Outside Mannat
 

शाहरुख ख़ान के घर हुए जश्न का चोरों ने उठाया फायदा, ले उड़े मोबाइल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2017, 13:13 IST

आज बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख का जन्‍मदिन है और शाहरुख के बर्थडे का ग्रैंड सेलेब्रेशन अलीबाग में मनाया जा रहा है. ऐसे में उनके परिवार से लेकर बॉलीवुड के कई सुपरस्‍टार अलीबाग पहुंचे और यहां से सोशल मीडिया पर इस पार्टी के कई अपडेट्स भी दे रहे हैं. लेकिन इन सब के बीच बुरी खबर भी आई है.

दरअसल हर साल की तरह इस साल भी अपने सुपरस्‍टार शाहरुख खान का बर्थडे उनके फैन्‍स काफी एक्‍साइटमेंट के साथ मनाने उनके बांद्रा स्थित घर मन्नत के बाहर पहुंच गए. शाहरुख को बर्थडे विश करने के लिए सैकड़ों फैन्‍स की भीड़ उनके घर के बाहर रात भर जमा रही और इसी मौके का फायदा कई मोबाइल चोरों ने उठाया है.

उनका जन्मदिन मनाने और शुभकामनाएं देने के लिए रात में बड़ी संख्या में उनके फैंस बांद्रा में उनके बंगले के बाहर पहुंचे थे. किसी ने केक काटा तो किसी मे गीत गाकर शुभकामनाएं दी. लेकिन बड़ी संख्या में भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने कइयों के मोबाइल चुरा लिए.

बांद्रा पुलिस के अनुसार रात में उनके पास 10 से 12 मोबाइल चोरी की शिकायतें आईं. पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है. हालांकि कुछ पीड़ितों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि भीड़ में उनका मोबाइल चोरी हुआ है लेकिन पुलिस ने मिसिंग की शिकायत ही दर्ज की.

First published: 2 November 2017, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी