Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan and Akshay Kumar will never work together and the reason is quite surprising
 

शाहरुख-अक्षय इस वजह से नहीं करेंगे कभी साथ काम, वजह सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड में जहां रोमांस किंग के नाम से शाहरुख खान को जाना जाता है तो वहीं एक्शन और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार हैं. अक्षय और शाहरुख अपने काम को लेकर काफी सीरियस एक्टर माने जाते हैं और यहीं वजह है कि दोनों के साथ हर कोई एक्टर काम करना चाहता है. तो वहीं अक्षय कुमार का स्टारडम इन दिनों सांतवें आसमान पर हैं क्योंकि अक्षय एक के बाद एक फिल्में देने के लिए तैयार रहते हैं और पूरे साल में कई फिल्मों की शूटिंग एक साथ कर लेते हैं. लेकिन यहां पर एक दिक्कत ये है कि शाहरुख और अक्षय को उनके फैंस कभी साथ में काम करते हुए नहीं देख पाएंगे.

अक्षय-शाहरुख कभी साथ काम नहीं करेंगे और इसके पीछे एक छोटी सी वजह है लेकिन ये आपको हंसा देगी. जहब हाल ही में अक्षय से पूछा गया कि वो अक्षय की तरह साल में दो-तीन फिल्में करने के बारे से सोच रहे हैं क्या? इस पर शाहरुख ने कहा,"मैं इस पर क्या बोलूं . मैं उसकी तरह सुबह जल्दी नहीं उठ पाता . मैं तब सोता हूं जब अक्षय उठ जाते हैं . उसका दिन बड़ी जल्दी शुरू हो जाता है . जब मैं काम शुरू करता है तो वो पैकअप कर देता है और घर चला जाता है."

View this post on Instagram

👓

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इस वजह से शाहरुख और अक्षय कभी साथ में काम नहीं कर सकते क्योंकि जब अक्षय काम करते हैं तो शाहरुख सोते है यानी कि दिन में और अक्षय सोते है तब शाहरुख काम कर रहे होते हैं. शाहरुख को रात में काम करना पसंद है और अक्षय हमेशा अपना सभी काम सुबह 4 बजे से शुरु कर शाम तक निपटा देते हैं. शाहरुख ने कहा,"अगर मैं अक्षय के साथ काम करूंगा तो मजा आएगा. दोनों सेट पर मिलेंगे ही नहीं. वो जा रहा होगा मैं आ रहा होऊंगा."

जहां अक्षय इन दिनों अपनी अगली कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं शाहरुख भी इन दिनों अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. अक्षय की फिल्म 'केसरी' की शूटिंग चल रही है और इसके साथ ही वो रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की भी शूटिंग कर रहे हैं. तो वहीं शाहरुख के पास 'डॉन 3' और 'इंस्पेक्टर गालिब' जैसे प्रोजेक्ट्स होने की बास सामने आ रही हैं लेकिन अभी किंगखान किस फिल्म में काम कर रहे हैं इसका नहीं पता. अक्षय की आखिरी फिल्म 'गोल्ड' रिलीज हुई थी और शाहरुख की फिल्म 'जीरो' आई थी.

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल को देखकर पूरी दुनिया है हैरान, ऐसी हूबहू कि विराट कोहली भी हो जाएंगे कंफ्यूज

First published: 5 February 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी