Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan meets Raj Thackeray ahead of release of 'Raees'
 

इन शर्तों के बाद शाहरुख़ की 'रर्इस' को राज ठाकरे ने दी हरी झंडी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 December 2016, 14:59 IST
(youtube)

किंग खान अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' की रिलीज को लेेकर राज ठाकरे से रविवार शाम मुलाकात करने गए. शाहरुख खान इस बात को लेकर सक्रिय हो गए हैं कि फिल्म बिना किसी बाधा के सिनेमाघरों तक पहुंचे. 

फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान भी मुख्य भूमिका में है, एमएनएस चीफ ने किंग खान को फिल्म 'रईस' के बिना किसी रोक-टोक या बाधा के रिलीज होने का भरोसा दिलाया है. 

मीटिंग के बाद राज ठाकरे ने बताया कि शाहरुख खान ने उनसे वादा किया कि वह दोबारा कभी किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे. एमएनएस चीफ ने कहा, "शाहरुख खान खास तौर पर ये बताने के लिए आए थे कि माहिरा खान भारत में फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा नहीं होंगी."

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के उरी में आर्मी कैंप पर आतंकी हमले के बाद कई दक्षिणपंथी संगठन भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने का विरोध कर रहे हैं.

शिवसेना और एमएनएस ने भी पाकिस्तानी कलाकारों को तत्काल देश छोड़ने या अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. राज ठाकरे ने उस वक्त कहा था कि जिन फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार होंगे, उन्हें रिलीज नहीं होने दिया जाएगा.

'रईस' के अलावा करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को भी रिलीज से पहले मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.  फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की भी भूमिका थी. तब करन जौहर ने भी राज ठाकरे से मुलाकात की थी, जिसमें एमएनएस चीफ ने उनकी फिल्म को रिलीज होने का भरोसा दिया था. 

First published: 12 December 2016, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी