Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan pays tribute to Former PM Atal Bihari Vajpayee and share some memories he spent with Bapji
 

शाहरुख का खुलासा- अटल बिहारी वाजपेयी को घर पर 'बाप जी' कहा जाता था

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 8:16 IST

पूर्व प्रधानमंत्री और राजनीति के अजातशत्रु अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार की शाम दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. राजनीति के इस पुरोधा के निधन से हर कोई स्तब्ध है. क्या राजनेता और क्या अभिनेता, हर कोई अटल बिहारी वाजपेयी की मौत की खबर से गहरे शोक में है.

अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव शरीर कल शाम ही उनके घर लाया गया था और आज दोपहर तक उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. अटल बिहारी वाजपेयी के घर पर उनके चाहने वालों का तांता लगा हुआ है. इधर, बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटीज ने ट्विटर पर अपना दुख प्रकट किया है.


आपकी जानकारी के लिए बता दें, अटल बिहारी वाजपेयी 11 जून से दिल्ली के अखिल भारतीय आर्येवद संस्थान यानी एम्स में भर्ती थी. अटल जी की मौत से पहले उनकी तबीयत पिछले 36 घंटे से नाजुक बनी हुई थी. इस वजह से उन्हें लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर रखा गया था.

इसी कड़ी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया है. किंग खान ने कहा है कि वह खुशकिस्मत हैं कि उनकी जिंदगी को अटल जी ने प्रभावित किया. इस बात को लेकर शाहरुख ने एक नोट लिखा है.

 

शाहरुख खान लिखते हैं, "मुझे उनसे मिलने का मौका मिला था और हमने कविता, फिल्म, राजनीति और अपने बीमार घुटनों के बारे में बातचीत करते हुए समय बिताया था. मुझे उनकी एक कविता को पर्दे पर उतारने का मौका भी मिला था. उनको घर पर 'बाप जी' कहा जाता था."

"आज देश ने एक पिता समान व्यक्ति को खो दिया है. निजी तौर पर मैंने अपने बचपन का एक हिस्सा और सीखने, मुस्कुराने और कविताओं की यादें खो दी हैं. मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि उन्होंने मेरी जिंदगी को प्रभावित किया. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे."

First published: 17 August 2018, 8:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी