Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan reply on Sachin Tendulkar's advise for wearing helmet
 

सचिन तेंदुलकर ने दी थी हेलमेट पहनने की नसीहत, शाहरुख खान ने दिया ऐसा जवाब कि..

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2019, 19:10 IST

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने फिल्मी दुनिया में अपने 27 साल पूरे करने के मौके पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में किंग खान बिना हेलमेट के बाइक चलाते नजर आ रहे थे. इसके बाद क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने उन्हें ट्विटर पर हेलमेट पहनने की सलाह दे डाली थी. सचिन ने कहा था कि हमेशा हेलमेट पहनें.

सचिन के इस सलाह के बाद अब शाहरुख खान ने जवाब दिया है. किंग खान ने सचिन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे दोस्त, हेलमेट पहनकर ऑन ड्राइव, ऑफ ड्राइव और स्ट्रेट ड्राइव करना आपसे बेहतर कौन सिखा सकता है. मैं अपने पोते-पोतियों को बताऊंगा कि मुझे ड्राइविंग खुद ग्रेट सचिन तेंदुलकर ने सिखाई. किसी दिन फिश करी पर जल्द ही मिलते हैं. धन्यवाद."

इससे पहले शाहरुख ने जो वीडियो डाला था, उसके साथ कैप्शन में लिखा था, "यह संयोग है कि मोटरसाइकिल कंपनी के मेरे दोस्तों ने 27 साल पहले 'दीवाना' में किए गए स्टंट्स को आजमाने के लिए मुझे दो मोटरसाइकिलें भेजीं. मैं ऐसा करने जा रहा हूं." शाहरुख ने अपनी पहली 'दीवाना' के अपने एंट्री सीन को रीक्रिएट किया था.

शाहरुख खान के वीडियो के बाद सचिन तेंदुलकर ने उन्हें मजाकिया अंदाज में सलाह दी थी. सचिन ने लिखा था, "डियर बाजीगर, अपने सिर से हेलमेट मत हटाओ. जब बाइक पर हो तो हेलमेट पहनो जब तक है जान. बॉलीवुड में 27 साल पूरे करने पर आपको ढेरों शुभकामनाएं. जल्दी मिलेंगे मेरे दोस्त." 

कर्नाटक में रातों-रात बन सकती है BJP सरकार ! कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के बाद मचा घमासान

Twitter पर एक्टिव हुए RSS चीफ मोहन भागवत, लेकिन PM मोदी को नहीं किया फॉलो

First published: 1 July 2019, 19:10 IST
 
अगली कहानी