Home » बॉलीवुड » Shah rukh khan's ca revealed that shahrukh khan forged documents alibaug plots, Shah Rukh Khan Alibaug farmhouse
 

बड़ा खुलासाः CA ने खोली शाहरुख की पोल, अलीबाग स्थित फार्महाउस को बताया अवैध

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 February 2018, 11:42 IST

हाल ही खबर आई थी कि बॉलीवुड के सुपस्टार शाहरुख खान के मुंबई के अलीबाग वाले बंगले पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने कार्रवाई करते हुए उसे सील कर दिया है. इसके लिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने शाहरुख से तीन महीने के अंदर जवाब मांगा था. क्योंकि ये फार्महाउस खेती के लिए ली गई जमीन के ऊपर बनाया था.

लेकिन अब इस मामले में शाहरुख खान के सीए ने दूध का दूध और पानी कर दिया है. इस फार्महाउस को लेकर किंगखान के सीए ने बताया है कि खेती के लिए जमीन खरीदने के लिए जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल किया गया था. जो अब विवादों में है.

ये भी पढ़ेंः जब शाहरुख को चलाना पड़ा रिक्शा, कैटरीना और अनुष्का ने की सवारी, फोटो हुई वायरल

शाहरुख पर आरोप था कि उन्होंने खेती करने के लिए जमीन खरीदी थी लेकिन उस पर अवैध बंगला खड़ा कर दिया गया. इस बाबत शाहरुख के सीए मोरेश्वर अजगांवकर ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को बताया कि शाहरुख के कहने पर उन्होंने जाली डॉक्टयूमेंट्स दिखाकर वो जमीन खरीदी थी.

 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो इस बंगले में प्राइवेट हेलीपैड और स्वीमिंग पूल के अलावा तमाम आलीशान सुविधाएं हैं. इस बारे में मोरेश्वर अजगांवकर ने इनकम टैक्स ऑफिसर्स से इस बात को कबूल किया है कि शाहरुख के आदेश पर ही उन्होंने ऐसा किया है.

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड के किंग खान से आयकर विभाग ने छीना आलीशान बंगला!

इनकम टैक्स ऑफिसर्स के मुताबिक सीए मोरेश्वर अजगांवकर ने माना है कि उन्होंने जाली दस्तावेजों और 7/12 extract का इस्तेमाल शाहरुख के कहने पर ही किया. 7/12 extract राज्य के राजस्व विभाग का होता है, जिसमें खरीदने की तारीख, मालिक का नाम, एरिया, जमीन का प्रकार और दूसरी जरूरी बातें लिखी होती हैं.

First published: 3 February 2018, 11:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी