Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan’s car hits photographer, actor rushes him to hospital
 

किंग ख़ान शाहरुख़ की गाड़ी ने फोटोग्राफर को मारी टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2017, 15:20 IST
SRK

हाल ही में आलिया भट्ट के जन्मदिन के मौके पर एक शानदार पार्टी रखी गई. इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को भी आमंत्रित किया गया था. इस दौरान हुई एक घटना में पूरा मजा किरकिरा हो गया. दरअसल हुआ यह कि आलिया के जुहू स्थित बिल्डिंग की ओर आ रही शाहरुख खान की कार से एक फोटोग्राफर घायल हो गया.

शाहरुख जैसे ही आलिया के घर पहुंचे तो फोटोग्राफर्स ने शाहरुख की कार को घेर लिया. दुर्घटनावश कार का पहिया फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गया. जानकारी के मुताबिक शाहरुख तुरंत अपनी कार से निकले. फोटोग्राफर को कार की सीट पर बैठाया, बॉडीगार्ड को हॉस्पिटल लेकर जाने को कहा.

जानकारी के मुताबिक घायल फोटोग्राफर का इलाज न सिर्फ शाहरुख के पर्सनल डॉक्टर ने किया बल्कि इलाज का पूरा खर्चा भी शाहरुख ने ही उठाया. आपको बता दें इस पूरे मामले को शाहरुख ने बेहद विनम्रता के साथ संभाला.

यूं तो शाहरुख खान के लिए यह पहला मौका नहीं है कि जब वह इस तरह के किसी हालात में फंसे और उन्होंने जैंटलमैन रिएक्शन दिया. इससे पहले भी एक बार एक भिखारी के खाना मांगने पर शाहरुख ने इसी तरह का व्यवहार किया था. जब वह अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो एक भिखारी शाहरुख के पास आया और उनसे खाना मांगने लगा. उसने शाहरुख से कहा कि वह काफी देर से उनका इंतजार कर रहा था.

आमतौर पर काम खत्म होते ही अपनी लक्जरी कार में बैठ कर रवाना हो जाने वाले शाहरुख कुछ पल के लिए कार के दरवाजे के पास रुके. उन्होंने अपने बॉडीगार्ड रवि को बुलाया और उनसे कहा कि वह भिखारी के लिए कुछ खाने का इंतजाम कर दें. इसके बाद शाहरुख के जाने के बाद उनके बॉडीगार्ड ने जल्द से जल्द भिखारी के लिए खाने पीने का इंतजाम किया.

First published: 16 March 2017, 15:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी