Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan's Don 3 Gets a Title Will Be the 'Final Chapter' in this Franchise
 

शाहरुख खान की अगली फिल्म 'डॉन 3' का फाइनल हुआ नाम, इस बार फिल्म में होगा ये बड़ा धमाका!

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 12:10 IST

बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान के पास एक के बाद एक फिल्मों का ऑफर रहता है और साल 2018 'जीरो' देने के बाद अब सुपरस्टार 'डॉन 3' की शूटिंग करने की तैयारी कर रहे हैं. शाहरुख खान 'डॉन 3' के पहले दोनों पार्ट में नजर आ चुके हैं और दोनों ही फिल्मों ने अच्छी खासी कमाई की थी. अब इसके बाद फिर से शाहरुख एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर के डायरेक्शन में 'डॉन 3' की शूटिंग करने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम और कास्ट कुछ हद तक फाइनल हो गई है.

 

फिल्म का नाम इस बार 'डॉन 3:द फाइनल चैप्टर' रखा गया है इसमें किंगखान शाहरुख खान के अलावा फरहान अख्तर भी लीड रोल में नजर आएंगे. फरहान फिल्म का डायरेक्शन भी करेंगे और इसमें रोल भी अदा करेंगे. फिल्म में फरहान पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे. फिलहाल, अभी तक फिल्म के लिए कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं की गई है. पहले के दोनों पार्ट में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आई थी और इस बार भी उनके फैंस फिल्म में प्रियंका को ही देखना चाहते हैं. फिलहाल, कहना मुश्किल होगा कि प्रियंका इस फिल्म में नजर आएंगी की नहीं.

 

तो वहीं इसके साथ फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा काम कर रही हैं. इसके अलावा बीच में खबर आई थी फिल्म 'डॉन 3' के चलते शाहरुख ने राकेश शर्मा की बायोपिक छोड़ दी है लेकिन बाद में फिल्म के राइटर ने इस बात से इंकार किया था. फिलहाल, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और उसके बाद ही कोई रिलीज डेट भी फाइनल होगी.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी पीएम मोदी से मिलकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे...

First published: 22 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी