Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan’s son Aryan Khan’s Facebook account hacked
 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का Facebook अकाउंट हुआ हैक, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 16:10 IST

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का फेसबुक हैक हो गया है और आर्यन खान ने अपने फॉलोवर्स को इंस्टाग्राम पर लिखा है,"मेरा फेसबुक हैक हो गया है और इस आने वाली सभी पोस्ट को नजरअंदाज करें." ये पहली बार नहीं हुआ है जब किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का फेसबुक हैक हुआ है इससे पहले शाहिद कपूर, ऋषि कपूर, अभिषेक बच्चन, महेश भट्ट, करण जौहर जैसे कई स्टार्स का फेसबुक हैक हो चुका है. बता दें कि आर्यन खान इस वक्त पढ़ाई कर रहे हैं और उनके सोशल मीडिया पर लाखों फैंस और फॉलोवर्स हैं.

 

आर्यन खान अभी सिर्फ 21 साल के है और उनके सोशल मीडिया पर करीब 1 मीलियन फॉलोवर्स है. इसके साथ ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी अभी पढ़ाई कर रही हैं और वो साल 2020 तक बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है. फिलहाल, सुहाना खान अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं.

 

तो वहीं सुपरस्टार शाहरुख खान की बात करें तो उनकी साल 2018 में फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई थी और जो कि फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. तो वहीं इसके बाद शाहरुख के पास दो फिल्मों के ऑफर हैं जो कि 'सारे जहां से अच्छा' और 'डॉन 3' है. किंगखान दोनों ही फिल्मों की शूटिंग जल्द ही शुरू कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की शादी का जश्न नहीं हुआ अभी खत्म, कॉमेडियन के घर हुई सूफी नाइट और सिंगर्स ने बिखेरा जलवा

First published: 22 January 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी