Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan said to media- Plz, Don't troubling my kids bollywood news
 

मीडिया से परेशान शाहरुख़ बोले- मेरे बच्चे अभी छोटे हैं...प्लीज, उन्हें परेशान मत करो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2017, 11:05 IST

ईद के मौके पर आखिरकार शाहरुख खान ने अपने दिल की बात कह दी. जी हां, शाहरुख हमेशा कीतरह इस बार भी मीडिया से मुखतिब हुए और कई सारी बातें शेयर कीं.

लेकिन मीडिया के बीच आने से पहले उन्होंने बेटे अबराम के साथ अपने चिर-परिचित अंदाज में फैंस को विश किया, उसके बाद मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उनसे उनकी फिल्म, फैमिली और ईद से जुड़ी यादों के बारे में पूछा गया. एक-एक कर किंग खान ने सभी सवालों के जवाब दिए. 

 

सबसे पहले शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल से जुड़े विवाद पर सफाई दी. असल में हाल ही फिल्म के मिली ट्रेलर जारी किए, जिसमें इंटरकोर्स शब्द का इस्तेमाल किया गया है. इस पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी. इस बारे में शाहरुख ने कहा कि हमें अपनी फिल्मों को चलाने के लिए कभी आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल की ज़रूरत नहीं पड़ती. यदि सेंसर को लगता है कि यह सही नहीं है, तो हम हटा देंगे.

इसके बाद शाहरुख ने ऐसी बात कही, जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए. उन्होंने कहा कि उनके बच्चे मीडिया से डरते हैं. दरअसल, उनकी बेटी सुहाना के पब्लिकिली सामने आने पर उनके फिल्मों में आने के कयास लगाए जा रहे थे. शाहरुख ने कहा, "कोई एक्टर का बच्चा पब्लिक के सामने आता है, इसका मतलब ये नहीं कि वो एक्टर बनना चाहता है. मैं पब्लिक फिगर हूं...फिल्म एक्टर हूं...मीडिया को हैंडल करना मुझे आता है, लेकिन मेरे बच्चे अभी छोटे हैं...प्लीज, उन्हें परेशान मत करो."

जब उनसे उनकी ईद की फेवरिट डिश के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें खाने-पीने का ज्यादा शौक नहीं है. उन्हें घर में जो बना मिलता है, उसे वो खा लेते हैं. उन्होंने बताया कि ईद के मौके पर दोस्तों के घर से भी कुछ ना कुछ आया है. सलमान के घर से बिरयानी आई है, वह खाऊंगा.

First published: 27 June 2017, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी