Home » बॉलीवुड » shah rukh khan share a photo with his son abram for wish eid to fans on social media
 

किंगखान ने इस खूबसूरत फोटो के साथ अपने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2018, 11:05 IST

आज ईद के मौके पर सभी एक दूसरे को तोहफे देते है इसी मौके पर बॉलीवुड के स्टार्स भी अपने फैंस को ईंदी देते हैं. जहां एक तरफ बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने फैंस को अपनी फिल्म 'रेस 3' ईंदी के तौर पर दी है. उसी तरह बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान ने भी ईंद के मौके पर फैंस के लिए एक फोटो शेयर करते हुए ईद की शुभकामनाएं दी हैं.

 

वैसे ते हर सात जब भी शाहरुख मुबंई में होते है वो अपनी फैमिली और फैंस के साथ ही ईंद मनाते हैं लेकिन अभी वो अपनी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग के सिलसिले में देश से बाहर हैं. फिर भी किंगखान अपने फैंस को ईंद की शुभकामनाएं देना नहीं भूलें. इस मौके पर शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे अबराम के साथ एक प्यारी सी तसवीर शेयर करते हुए लिखा,"प्यार हमेशा आंखो में होता है, ईद पर आप सभी के लिए यहां है. सभी को हैप्पी और हेल्दी ईंद मुबारक."

इसके साथ ही इन दिनों शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं.आनंद एल राय के डायरेक्शन और रेड चिली इंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भा नजर आएंगी. वहीं, यह फिल्म इसी साल आखिरी महीने में 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को क्रिसमस की छुट्टियों का फायदा मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- Zero का टीजर रिलीज, बौने शाहरुख के साथ सलमान मचा रहे हैं डांस फ्लोर पर धमाल

First published: 16 June 2018, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी