Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan Talks About His Children And 25 Years In Bollywood
 

शाहरुख़ ने खोले निजी जिंदगी के कर्इ राज, जानें सुहाना के जन्म पर गौरी ने किंग ख़ान से क्या पूछा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2017, 9:28 IST

बॉलीवुड के किंग खान कहलाए जाने वाले शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख ने अपनी जिंदगी से जुड़ी तमाम बातें शेयर की. डीएनए को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने उन मुद्दों पर बात की जिन पर पहले कभी उन्होंने बात नहीं की थी.

शाहरुख ने बताया कि गौरी के साथ आकर मुंबई में रहना हम दोनों के लिए बड़ी बात थी. जहां हम पले- बढ़े थे हम वो जगह छोड़कर एक बिल्कुल नई जगह आ गए थे. उन्होंने कहा कि इन हालातों को हम दोनों ने सहा है. शाहरुख ने कहा ऐसा भी हुआ कि मैं गौरी को वो चीजें समझा रहा होता था जो मैं खुद नहीं जानता था. उस समय गौरी ने मेरा साथ दिया.

शाहरुख ने कहा कि शुरुआत के 2-3 सालों हमें यह समझने में लगे थे कि हम आज जहां है, जिस जगह में हम कभी नहीं रहे हम अपनी जिंदगी यहीं बितानी है, क्योंकि कहीं ना कहीं हम चाहते हैं कि हमारी जिंदगी अच्छी और खुशहाल हो.

शाहरुख ने अपने बच्चों आर्यन और सुहाना के जन्म से जुड़ी यादों को सबसे अच्छी याद बताया. उनका कहना है कि दोनों की अपनी अलग कहानी है. उन्होंने बताया कि उनके बेटे आर्यन के जन्म से पहले कुछ गौरी के कुछ मिसकैरिज हुए थे, इसके बाद आर्यन का जन्म हुआ जिसके बाद कुछ दिन मुश्किल भरे रहे.

सुहाना के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने बताया कि क्योंकि सुहाना लड़की थी इसलिए गौरी और मैं दोनों बहुत एक्साइटेड थे. हम दोनों चाहते थे कि हमारा पहला बच्चा एक बेटी हो, लेकिन वो दूसरे नंबर पर आईं. शाहरुख ने बताया कि गौरी चाहती थीं कि हमारे बच्चे मेरी तरह दिखें.

अपनी डिलीवरी के बाद उनका मुझसे पहला सवाल यही था कि क्या वो तुम्हारी तरह दिखती है? शाहरुख ने बताया कि सुहाना के डिंपल भी थे तो हां, वो मेरी तरह ही दिखती है. उन्होंने बताया कि शादी की रात को ही वो और गौरी मुंबई आ गए थे. दोनों ने अपनी शादी की पहली रात फिल्म के सेट पर बिताई थी.

First published: 16 July 2017, 9:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी