Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan to play cop in Madhur Bhandarkar's next film and name also revealed here
 

शाहरुख खान की पुरानी ख्वाहिश को इस डायरेक्टर ने किया पूरा, किंगखान अपनी अगली फिल्म में निभाएंगे ये बड़ा रोल!

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2019, 17:59 IST

बॉलीवुड के किंगखान सुपरस्टार शाहरुख खान के पास एक के बाद एक फिल्म के ऑफर आते रहते हैं और उनकी आखिरी फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई थी. इसके बाद खबरें थी कि किंगखान फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' में राकेश शर्मा की बायोपिक करते हुए नजर आएंगे लेकिन अब वो इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं. तो वहीं शाहरुख खान को एक और फिल्म का ऑफर मिल गया है और इसमें उन्हें वहीं रोल मिला है जो वो हमेशा से करना चाहते थे. इस रोल को पाने की इच्छा शाहरुख ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान की थी और अब शाहरुख ये रोल अदा करने की तैयारी कर रहे हैं.

रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस का हाल हुआ बेहाल, फिल्में ना मिलने पर...

 

बता दें कि फेमस फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर अपनी अगली फिल्म के लिए शाहरुख खान को कास्ट कर रहे हैं और इस फिल्म का नाम 'इंस्पेक्टर गालिब' है. इस फिल्म में शाहरुख खान एक पुलिस ऑफिसर का रोल अदा करने जा रहे हैं. इस फिल्म की कहानी में अवैध रेत माफियाओं के खिलाफ लड़ रहे एक पुलिसवाले की कहानी दिखाई जाएगी. मधुर ने इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया है और उन्हें ये कहानी भी सुना दी है. शाहरुख को ये कहानी बेहद पसंद आई है लेकिन अभी तक उन्होंने इसके लिए कोई हां या ना नहीं किया है.

दिशा पाटनी ने अपनी सेक्सी और हॉट तस्वीरों से मचा दिया हड़कंप, फोटोज़ देख तेज हो जाएंगी आपकी धड़कनें

 

बता दें कि आजकल सिनेमा में चलन है कि यहां पुलिसवाले की कहानी से जुड़ी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करती है और यहीं वजह है कि मधुर इस बार इस तरह की कहानी लेकर आना चाहते हैं. फिल्म 'इंस्पेक्टर गालिब' एक ऐसे पुलिसवाले की कहानी है जो देशभर में होने वाले गैरकानूनी रेत खनन के लिए हथियार उठाता है और रेत माफिया से भिड़ जाता है. मधुर भंडारकर की ये फिल्म एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी. इसके पहले मधुर पेज 3, चांदनी बार, फैशन, कॉरपोरेट और हीरोइन जैसी कई हिट फिल्में दे चुके हैं.

सलमान खान ने जेल में गुजारी थी ऐसी भयावह रातें, पापा सलीम ने किया बड़ा खुलासा और बताया '343' कनेक्शन

First published: 4 February 2019, 17:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी