Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan will be part of mahesh mathai film Salute the biopic of Rakesh Sharma
 

चांद पर पहुंच कर भारत का झंडा फहराएंगे बॉलीवुड के बादशाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2018, 11:06 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान की जगह एक फिल्म में जल्द ही एक दूसरे सुपरस्टार खान नजर आने वाले हैं. दरअसल, फिल्म ‘सैल्यूट’ में राकेश शर्मा का किरदार में शाहरुख खान नजर आएंगे. खबरों की मानें तो आमिर खान ने इस फिल्म में काम करने से साफ इनकार कर दिया है.

इसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म में अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार निभाने के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया, जिन्होंंने इस किरदार को निभाने के लिए हां कर दी है.

 

बता दें कि राकेश शर्मा की यह बायोपिक फिल्म 'सैल्यूट' को महेश मथाई डायरेक्ट कर रहे हैं. हालांकि जब एक इवेंट में किंग खान से इस फिल्म में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि इस वक्त वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ पर फोकस करना चाहते हैं, जिसके टीजर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

 

इस इवेंट में शाहरुख ने ये भी कहा कि उन्होंने कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स से मुलाकात की है लेकिन अभी किसी भी फिल्म के लिए हां नहीं कहा है. इधर एक प्रमुख अखबार की रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शाहरुख खान ने महेश मथाई की फिल्म 'सैल्यूट' में काम करने के लिए हां कह दिया है.

इसके अलावा मीडिया में खबरें यह भी हैं कि शाहरुख खान का नाम प्रोड्यूसर को आमिर ने ही सजेस्ट किया था. यहां तक कि इस फिल्म की शूटिंग की बात है तो माना ये जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल के सितंबर से शुरू हो जाएगी.

ये भी पढ़ेंः वीडियो में देखिए कैसै शूट किया गया था 'पद्मावत' का ये फेमस सॉन्ग

हालांकि शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म जीरो लेकर काफी व्यस्त हैं, जिसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाली हैं. फिल्म जीरो में शाहरुख की भूमिका एक बौने की है.

First published: 19 February 2018, 11:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी