Home » बॉलीवुड » Shah Rukh Khan will Come Back on TV with Kasautii Zindagii Kay 2 in Narrator role
 

शाहरुख की 30 साल बाद होगी टीवी पर वापसी, 'कसौटी जिंदगी की 2' में निभाएंगे ये रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2018, 11:17 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार और रोमांस किंग शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है. खबर है कि किंग खान जल्द छोटे पर्दे यानी टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. शाहरुख खान एक या दो साल बाद नहीं बल्कि पूरे 30 साल के बाद टीवी की दुनिया में वापसी करेंगे.

शाहरुख खान की टीवी पर वापसी से न केवल टीवी की दुनिया के दीवानों के लिए बल्कि हिट टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' के चाहनें वालों को लिए यह अच्छी खबर है. दरअसल, शाहरुख खान इसी शो के दूसरे सीजन यानी 'कसौटी जिंदगी की 2' से वापसी करने जा रहे हैं.

जाहिर है कि इस शो के दीवानों के लिए ये नई अपडेट से मिली खुशी सातवें आसमान पर गई होगी. करीब 30 साल बाद किसी टीवी सीरियल में वापसी करने जा रहे शाहरुख खान इस शो में एक अलग भूमिका में नजर आएंगे. बता दें कि इस शो के दूसरे सीजन को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं.

कसौटी जिंदगी की के दूसरे सीजन को लेकर एक्साइटेड एकता कपूर इस शो की दूसरी कड़ी को भी हिट कराने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहतीं. यही कारण है कि शो में एक खास किरदार के लिए उन्होंने शाहरुख खान जैसे बड़े सुपर स्टार को चुना है.

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि शाहरुख खान 'कसौटी जिंदगी 2' में नरेटेर के भूमिका में होंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान इस शो के पहले तीन एपिसोड्स में सूत्रधार बनकर 'कसौटी जिंदगी की 2' के किरदारों से दर्शकों का परिचय कराएंगे.

आपको बता दें, 'कसौटी जिंदगी की 2' शो की जब से घोषणा हुई थी तभी से फैन्स इसके हर किरदार के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हैं. हालांकि, इस बार इस शो में नए चेहरे ज्यादा देखने को मिलेंगे. शो के पहले टीजर में मालूम पड़ा कि इस शो में प्रेरणा के किरदार में एरिका फर्नांड‍िस दिखेंगी.

First published: 13 August 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी