Home » बॉलीवुड » Shahid Kapoor Defend wife Meera on Puppy Coments womens day bollywood news
 

मीरा राजपूत के वर्किंग वुमन पर दिए बेतुके बयान का शाहिद ने किया सपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2017, 15:43 IST
Shahid

हाल ही में महिला दिवस के मौके पर जब शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने वर्किंग वुमेन्स के घर से बाहर जाने और बदले में बच्चे को पपी की तरह छोड़ने को लेकर बयान दिया था तो उसको लेकर खूब हंगामा हुआ, लेकिन शाहिद कपूर ने मीरा के इस कमेंट पर उनका साथ दिया है.

बुधवार को मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में शाहिद कपूर ने मीरा का बचाव करते नज़र आये. उन्होंने कहा कि पहली बात मेरी बीवी मीरा ने शुरुआत में ही कह दिया था कि यह उनके व्यक्तिगत विचार है. उन्होंने किसी पर भी कोई भी सीधी टिप्पणी नहीं की थी. मुझे लगता है मीरा ऐसे वर्ग की महिलाओं का प्रतिनिधित्व कर रही थी जिनका कोई लीडर नहीं होता है. मैं ऐसी महिला वर्ग की बात कर रहा हूं जो हाउसवाइफ हैं और घर परिवार की देखभाल करती हैं.

मुझे लगता है बहुत ही कम लोग है जो इन महिलाओं की प्रशंसा करते हैं. आज मैं काम पर जाता हूं और मीरा घर पर मीशा को संभालती है. मेरे काम पर जाने से ज्यादा महत्वपूर्ण मीशा का पालन-पोषण है. शाहिद ने ये यह भी कहा कि उन्हें भी लगता है कि काश वो भी यह कर पाते. सिर्फ पैसे कमाने वाली महिला का ही सम्मान नहीं होना चाहिए. वो मीरा की अपनी राय थी. हर कोई बड़ी आसानी से दूसरे की राय से आहत हो जाता है. उन्होंने मीरा की पूरी स्पीच देखी है और वो इसका समर्थन भी करते हैं.

आपको बता दें कि वुमेंस डे के एक कार्यक्रम में मीरा ने कहा था, मैं नहीं चाहती है कि सिर्फ एक घंटा अपने बच्चे के साथ बिताऊं, वह कोर्इ पपी नहीं है. मीरा के इस बयान के बाद काफी बवाल हुआ और कहा जाने लगा कि उनके कहने का मतलब सभी वर्किंग वुमेन्स अपने बच्चों को पपी की तरह ट्रीट करती हैं.

First published: 16 March 2017, 15:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी