Home » बॉलीवुड » shahid kapoor got dadasaheb phalke excellence award for best actor in movie padmavat
 

शाहिद को मिला 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड', इस खास शख्स को किया समर्पित

न्यूज एजेंसी | Updated on: 22 April 2018, 16:11 IST

फिल्म 'पद्मावत' में अपनी प्रस्तुति के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का दादा साहेब फाल्के पुरस्कार जीतने वाले शाहिद कपूर ने अपना पुरस्कार पत्नी मीरा राजपूत को समर्पित किया है.

बीते शनिवार मिले पुरस्कार पर शाहिद ने कहा, "यह इस साल पद्मावत के लिए मेरा पहला पुरस्कार है, इसलिए मैं वास्तव में बहुत खुश हूं और मैं इस पुरस्कार को अपनी पत्नी मीरा को समर्पित करना चाहता हूं क्योंकि उसने इस अवधि के दौरान एक साल तक मुझे सहन किया, उसके बिना मैं इस फिल्म को करने में सक्षम नहीं था. इसलिए मैं उसका बहुत आभारी हूं."

शाहिद और मीरा की एक बेटी है और हाल ही में दंपति ने बताया है कि वे एक और बच्चे के माता-पिता बनने जा रहे हैं.

दूसरी बार पिता बनने के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं और हम इसे हर किसी के साथ साझा करना चाहते है. मीरा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के जरिए यह खबर साझा करना चाहती थी और मुझे वह तस्वीर वास्तव में बहुत प्यारी लगी थी. यह एक सहज निर्णय था और यह हो गया. यह हमारे परिवार के लिए बढ़िया सप्ताहांत था."

शाहिद ने अपने भाई ईशान खट्टर को फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' को लेकर मिल रही प्रशंसा पर खुशी जताई. उन्होंने कहा, "ईशान ने शानदार प्रदर्शन किया है. उसे बहुत प्यार मिल रहा है. वह तालियों और प्रशंसा के योग्य है. वह एक बहुत प्रतिभाशाली लड़का है."

Best actor #Padmaavat thank you Dada Saheb Phalke excellence awards. 😊🤙

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

First published: 22 April 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी