Home » बॉलीवुड » shahid kapoor helps 40 dancers known since debut film ishk vishk transfers money
 

40 डांसर्स की खातों में शाहिद कपूर ने किए सीधे ट्रांसफर की रकम, मदद को बढाया हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2020, 17:12 IST

कोरोना corona virus से चल रही जंग में पूरा देश काफी लंबे वक्त से लॉकडाउन जैसी स्थिति झेल रहा है. ऐसे में शूटिंग बंद होने से इंडस्ट्री में काम करने वाले ऐसे कई वर्कर्स बेरोजगार हो गए थे, जिनकी आमदनी रोजमर्रा के काम काज से होती थी.

ऐसे में कई लोग ऐसे हैं जिनके पास अब ज्यादा काम नहीं बचा है. ऐसे ही कुछ डांसर्स की मदद के लिए शाहिद कपूर ने अपना हाथ बढ़ाया है. जिसके चलते शाहिद कपूर ने सीधे उनके अकाउंट में रकम ट्रांसफर की है.


एक वेबसाइड की खबर के मुताबिक पूर्व बॉलीवुड डांसर राजू सुरानी के हवाले से बताया गया कि शाहिद ने हाल ही में ऐसे डांसर्स के खातों में सीधे पैसे भेजे, जिनके साथ. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से काम किया है. ऐसे तकरीबन 40 लोग है. शाहिद अगले 2-3 महीनों तक इसी तरह उनकी मदद करते रहेंगे.

खबरों के मुताबिक शाहिद ने अपनी पहली फिल्म इश्क विश्क के वक्त इन डांसर्स के साथ काम किया था. इस फिल्म को रिलीज हुए 17 साल हो गए हैं. अब इन डांसर्स की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है. इसी के साथ शाहिद ने कुछ और डांसर्स को रकम भेजी हैं. जिनके साथ उन्होंने अलग अलग गानों पर डांस किया है.

नेकर पहने हुए सिर पर ड्रम रखकर ये चीजें घर से निकल पड़े शक्ति कपूर, वीडियो वायरल

 

बताते चलें कि लॉकडाउन के वक्त शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ पंजाब के ब्यास में राधा स्वामी आश्रम में क्वारंटाइन में चले गए थे. वो 17 मार्च को राधा स्वामी आश्रम के लिए रवाना हुए थे.

लॉकडाउन होने से पहले शाहिद फिल्म जर्सी की शूटिंग कर रहे थे, जो इसी नाम से आयी तेलुगु फिल्म का रिमेक है. इससे पहले शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह में बड़े पर्दे पर नजर आए थे. जो लोगों ने खूब पसंद की थी.

फोटोग्राफर्स को देखकर भागने लगीं मल्लिका शेरावत, वीडियो धड़ल्ले से हो रहा वायरल

First published: 10 June 2020, 17:12 IST
 
अगली कहानी