Home » बॉलीवुड » Shahid Kapoor's wife Mira Rajput revealed when she is first met by her husband at age 16
 

शाहिद कपूर से शादी के तीन साल बाद पत्नी मीरा ने किया खुलासा, कहा- जब मैं पहली बार मिली तो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 12:10 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी कोई एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन उसके बाद भी उनकी लाखों फॉलोवर्स है और कई फैंस है. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान एक एड किया था और लोगों ने उन्हें कैमरे के सामने भी काफी पसंद किया था. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और दोनों का सितंबर में बेटा हुआ है और इसके पहले से कपल की एक बेटी मीशा कपूर भी है. हाल ही में मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर चल रहे सेशन 'Ask Me a Question' में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा किया है.

 

जब मीरा के फैन ने उनसे पूछा कि,"जब वो पहली बार शाहिद से मिली थीं तो उनका अनुभव कैसा था." इस पर मीरा ने कहा,"मैं 16 साल की थी जब शाहिद से मिली थी. पहली बार मिलते हुए ऐसा लगा ही नहीं कि ये पहली मुलाकात है.हम कॉमन फैमिली फ्रेंड के घर सूफी सिंगर के कॉन्सर्ट के लिए गए थे. हम दोनों के पिता को सूफी संगीत बेहद पसंद है."

कपिल शर्मा को शादी के गिफ्ट में मिला शानदार हनीमून ट्रिप, जल्द ही इस खूबसूरत जगह के लिए रवाना होगा कपल!

 

गौरतलब है कि कि 34 साल के शाहिद कपूर ने 21 साल की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को छतरपुर के एक फार्म हाउस में शादी की थी. उसके बाद साल 2017 में शाहिद-मीरा की बेटी मीशा हुई और वहीं सितंबर 2018 में मीरा ने बेटे जैन को जन्म दिया.

फुटबॉलर को गोरिल्ला कहने के बाद शर्मिंदा ईशा गुप्ता ने मांगी माफी, फैंस ने हार्दिक पांड्या से की तुलना

 

शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बिजी हैं और फिल्म साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी का रिमेक है. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज होगी. इसकी कहानी लव स्टोरी बेस्ड होगी और इसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर रोमांस करते हुए नजर आएंगे. इसके पहले शाहिद 'बत्ती गुल मीटर चालू' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में नजर आए हैं.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले करण जौहर,हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुआ एक और केस

First published: 6 February 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी