Home » बॉलीवुड » Shahid Kapoor's wife Mira Rajput shares adorable photo of her daughter Misha and son Zain on Social Media
 

मीरा राजपूत ने मीशा-जैन की शेयर की ऐसी Cute तस्वीर, देख कर आप भी नहीं हटा पाएंगे नजरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 10:10 IST
Shahid Kapoor and Mira Rajput

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर अपनी प्यारी तस्वीर तो कभी अपने दोनों क्यूट बच्चों मीशा और जैन कपूर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. मीशा और जैन अपनी क्यूट फोटोज़ को लेकर चर्चा में रहते हैं और इस वक्त भी इंस्टाग्राम पर मीरा-शाहिद के दोनों बच्चों ने लोगों का दिल लूट लिया है. हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने दोनों बच्चों की ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे देखते ही आपका दिल मचल उठेगा इन्हें खिलाने के लिए.

 

हाल ही में मीरा ने मीशा और जैन की एक तस्वीर अपने फैंस से साझा की है जिसमें दोनों बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. ये फोटो काफी क्यूट है और इसमें जैन और मीशा की काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है. तो वहीं इस फोटो के कैप्शन में मीरा ने लिखा,"Zizi मैंने आपकी टी-शर्ट पहनने का फैसला किया है क्योंकि यह अभी भी आपके लिए थोड़ी बड़ी है. अगर यह मुझे फिट बैठती है तो मुझे लगता है कि मैं इसे रख लूंगी."

Shahid Kapoor and Mira Rajput

मीशा और जैन की तस्वीर इतनी क्यूट है कि इसे देखते ही इस पर 1 लाख से ज्यादा के लाइक आ चुके हैं और पिछले साल मीरा ने सितंबर में अपने बेटे जैन को जन्म दिया. इससे पहले 26 अगस्त 2016 को शाहिद और मीरा पहली बार माता-पिता बने थे. तब उनके घर में नन्ही पारी आई थी. जिसका नाम उन्होंने मिशा रखा था. गौरतलब है कि कि 34 साल के शाहिद कपूर ने 21 साल की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को छतरपुर के एक फार्म हाउस में शादी की थी.

फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया-रणबीर के मुंह से निकली दिल की बात, कपल ने लूट ली महफिल

First published: 25 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी