Home » बॉलीवुड » Shahid kapoor says i am Expert in Nappy changing Habit, not only Misha i also change Ishaan Khattar nappies
 

दूसरी बार पापा बने शाहिद कपूर ने बताया, 'मीशा ही नहीं भाई ईशान के भी बदले हैं डायपर्स'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 14:16 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का घर फिर से खुशियों से भर गया है. शाहिद कपूर के घर दोबारा बंपर खुशियों की सौगात आई है. दरअसल, 5 सितंबर को शाहिद कपूर फिर से पापा बने हैं. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बेटे को जन्म दिया है. इस बात से शाहिद कपूर बेहद खुश हैं.

शाहिद कपूर भी इस खुशी के वेलकम के लिए पूरे जोश में दिखे. गुरुवार को शाहिद कपूर अस्पताल में बेटी मीशा के साथ जाते हुए दिखे. तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मीशा अपने न्यूली बॉर्न ब्रॉदर से और शाहिद अपने बेटे से मिलने जाते वक्त बेहद खुश दिखाई दिए.

शाहिद कपूर ने इस बात की खुशी जाहिर करते हुए एक खुलासा किया है. शाहिद ने बताया कि वो डायपर बदलने में महारत हासिल कर चुके हैं. शाहिद कपूर ने डीएनए पोर्ट्ल से बात करते हुए कहा, "मैं हमेशा से डायपर बदलने में अच्छा रहा हूं. सिर्फ मीशा ही नहीं बल्कि मैंने ईशान की नैप्पियां भी बदली हैं."

ये भी पढ़ेंः शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने पहले ही सोच लिया था बेेटे का नाम, होगा ये ऐतिहासिक नाम!

शाहिद कपूर इस खुलासे के दौरान जितने खुश दिखाई दिए ठीक उसी तरह उनके भाई ईशान खट्टर जरुर शरमा गए होंगे. बता दें कि ईशान खट्टर ने हाल ही में फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के साथ लीड रोल प्ले किया था. वहीं, शाहिद कपूर ने बेटे के जन्म के मौके पर 1 हफ्ते की पैटरनिटी लीव ली है.

बता दें कि शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की शूटिंग और 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन में बिजी हैं. इसलिए वह मीरा राजपूत और अपने बेटे के साथ सिर्फ एक हफ्ते ही बिता पाएंगे. वैसे भी शाहिद कपूर बच्चे बहुत पसंद करते हैं. ये बात किसी से छुपी नहीं हैं. अक्सर शाहिद मीशा के साथ नजर आते हैं.

ये भी पढ़ेंः एक बार फिर शाहिद कपूर के घर गूंजी किलकारियां, घर आया नन्हा मेहमान

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में पैरेंटहुड पर बात करते हुए शाहिद कपूर ने कहा था, "मैं बच्चे के बढ़ने की प्रक्रिया का हिस्सा बनना चाहता हूं. मैं हमेशा उसके साथ हर पल रहना चाहता हूं. माता-पिता बनने का पूरा अनुभव एक बेहद खूबसूरत और जिंदगी बदलने वाला होता है."

First published: 7 September 2018, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी