Home » बॉलीवुड » shahid kapoor share a photo of his daughter misha on social media about mira second pregnancy
 

शाहिद और मीरा ने की पुष्टि, जल्द उनकी बेटी मीशा बनेगी बड़ी बहन

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2018, 10:20 IST

बॉलीवुड के कई क्यूट कपल में से एक शहीद कपूर और मीरा राजपूत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खुशखबरी शेयर की हैं. ये खबर शाहिद और मीरा के फिर से मम्मी-पापा बनने की हैं.  शाहिद और मीरा 2 साल पहले यानि 7 जुलाई 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे और इनकी 2 साल की बेटी भी हैं. जिसका नाम मीशा कपूर है.

 

बता दें कि शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें मीशा गुब्बारे के साथ हैं और उसमें लिखा 'बिग सिस्टर' है. एक साल पहले मीरा और शाहिद ने एस बात की पुष्टि की थी वो लोग दूसरा बेबी चाहते हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर ने कहा था कि, अभी मीरा सिर्फ 22 साल की हैं और हम दूसरा बेबी जल्द करना चाहते हैं. ताकि, इसके बाद मीरा बिल्कुल फ्री होकर अपने प्रोफेशनल करियर पर ध्यान दे पाएं और वो जो चाहे वो कर सकें.

 

❤️

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

इसके आगे शाहिद कहते है कि मैं इस बारे मेंं और ज्यादा खुलकर बात नहीं करना चाहता बस इतना कहूंगा कि हम दोनों दो बच्चे चाहते हैं. इस बारे में मीरा का भी यहीं कहना है, वो कहती हैं कि हमारे पास कोई आखिरी सीमा नहीं है लेकिन हम दोनों जल्द ही दूसरा चाइल्ड प्लान कर रहे हैं. इसके बाद वे अपना करियर शुरु करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- मिलिंद सोमन ने गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की ये फोटो, क्या वाकई हो गया है ब्रेकअप?

First published: 21 April 2018, 10:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी