Home » बॉलीवुड » Shahid kapoor share with her gorgeous wife mira rajput photo first time after her pregnancy on social media
 

बेटे जैन के होने के बाद शाहिद की मीरा हो गई है कुछ ऐसी, प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार शेयर की फोटो

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 11:51 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत 5 सितंबर को दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं और मीरा ने इस बार बेटे को जन्म दिया है.मीरा शाहिद ने अपने बेटे का नाम जैन रखा है और इस बात का खुलासा खुद शाहिद ने सोशल मीडिया पर किया था. इसके साथ ही जैन से पहले दोनों कपल की बेटी मीशा कपूर भी है. इसके साथ ही बेटे जैन के होने के बाद मीरा राजपूत का लुक भी थोड़ा बदल गया है.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने पहले ही सोच लिया था बेेटे का नाम, होगा ये ऐतिहासिक नाम!

हाल ही में शाहिद ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें शाहिद और मीरा सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों पति-पत्नी बड़े ही आराम से सोफे पर बैठे हुए अपनी लाइफ के कुछ खास पल बिता रहे हैं. सारी परेशानियों से निकलकर मीरा और शाहिद अब अपने पूरे परिवार के साथ काफी खुश हैं.

 

View this post on Instagram

#throwback

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

इस फोटो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा,"थ्रोबैक." फोटो में मीरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. हालांकि, मीरा ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी खुद को काफी मेनटेन करके रखा हुआ था. तो वहीं शाहिद अपने लुक में स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इसी हफ्ते 21 सितंबर को शाहिद की अपकमिंग फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' रिलीज होने वाली है.

 

बता दें कि मीरा दूसरी बार मां बनीं हैं. इससे पहले 26 अगस्त 2016 को शाहिद और मीरा को पहली बार माता-पिता बने थे. तब उनके घर में नन्ही पारी आई थी. जिसका नाम उन्होंने मिश्रा रखा था. गौरतलब है कि कि 34 साल के शाहिद कपूर ने 21 साल की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को छतरपुर के एक फार्म हाउस में शादी की थी.

ये भी पढ़ें- दूसरी बार पापा बने शाहिद कपूर ने बताया, 'मीशा ही नहीं भाई ईशान के भी बदले हैं डायपर्स'

First published: 18 September 2018, 11:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी