Home » बॉलीवुड » Shahid kapoor Social media Account Twitter and instagram Hacked after becomes father
 

शाहिद कपूर का Twitter और Instagram अकाउंट हुआ हैक, कल ही बने हैं दूसरे बच्चे के पिता

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 16:41 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के घर आज ही बेटे होने की खुशियां आई है और आज ही एक्टर का ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है. खास बात ये है कि शाहिद के ट्विटर पर जितने भी पोस्ट आ रहे हैं वो सभी फिल्म 'पद्मावत' से जुड़े हुए है. इसके साथ ही ये सभी पोस्ट टर्किश भाषा में किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- एक बार फिर शाहिद कपूर के घर गूंजी किलकारियां, घर आया नन्हा मेहमान

एक्टर शाहिद कपूर के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के बाद उनके सोशल मीडिया पर उनके प्रोफेशन को हटा कर टर्किश भाषा में ही कोई इंट्रो भी लिख दिया गया है.इसके साथ ही कुछ दिनों पहले हैक हुए एक्ट्रेस कृति सैनन के अकाउंट हैक होने पर भी शाहिद के ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. 

फिल्म 'पद्मावत' में शाहिद कपूर ने महाराजा रतन सिंह का रोल प्ले किया था और फिल्म ने 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. इसके साथ ही शाहिद कल शाम अपने दूसरे बच्चे के पिता बने थे. उनकी वाइफ मीरा राजपूत ने बेटी के बाद बेटे को जन्म दिया है. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत के घर फिर से खुशियों ने दस्तक दी है. 

ये भी पढे़ं- शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने पहले ही सोच लिया था बेेटे का नाम, होगा ये ऐतिहासिक नाम!

फिर से शाहिद और मीरा मम्मी-पापा बन गए हैं. शाहिद की पत्नी मीरा को बुधवार की शाम को लेबर पेन की वजह से खार के हिंदूजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. यहीं, उन्होंने बेटे को जन्म दिया. ये बच्चा मीरा और शाहिद का दूसरा बेबी है और इससे पहले मीरा बेटी मीशा कपूर को भी जन्म दे चुकी हैं. 

First published: 6 September 2018, 16:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी