Home » बॉलीवुड » Shahid Kapoor wife mira rajput pregnant reveals the weird phase of pregnancy
 

प्रेग्नेंसी की वजह से शाहिद की पत्नी मीरा को हो रही है ये परेशानी, बयां किया दर्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 16:16 IST

हाल ही में बॉ़लीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने घर में आने वाले नए मेहमान का ऐलान किया था. शाहिद मीरा ने बहुत ही क्यूट अंदाज में अपने आने वाले दूसरे बेबी का ऐलान करते हुए खुशी जताई थी. यहां तक कि दोनों नन्हें मेहमान के स्वागत के लिए तैयार हैं.

वहीं, मीरा राजपूत इन दिनों प्रेग्नेंसी के उस दौर से गुजर रही हैं, जहां शरीर में उभार आने लगता है. प्रेग्नेंसी के दौरान यह हर एक महिला के लिए बेहद चैलेंजिंग होता है. इस दौरान महिलाओं को कई तरह के नए अनुभवों का सामना करना पड़ता है. 

इसी अनुभव को मीरा राजपूत ने भी शेयर किया है. इस बात को लेकर मीरा राजपूत ने कहा है कि प्रेंग्नेंसी की वजह से उन्हें कपड़ों की सबसे अधिक समस्या हो रही है. इस बात को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'वो वीयर्ड फेज जब जींस फिट नहीं होती और मैटरनिटी जींस काफी बड़े होते हैं.' मतलब कि वह फेज जब आपको खुद अपने जींस का साइज पता नहीं होता है. आपको बता दें मीरा राजपूत अपनी दूसरी तिमाही से गुजर रही हैं और कुछ ही महीनों के बाद शाहिद-मीरा अपने घर में नए मेहमान का स्वागत करेंगे.

आपको बता दें शाहिद-मीरा ने दूसरे बेबी का ऐलान करते हुए पिछले महीने अप्रैल में एक बेहद क्यूट पोस्ट शेयर की थी. गौरतलब है कि मीरा राजपूत ने मीशा (पहली बेटी) के जन्म से जुड़ी घोषणा भी की थी. मीरा राजपूत कहती है, "मुझे लगता है ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और इस उम्र में मेरे पास एनर्जी है. आगे मेरा फ्यूचर है इसलिए मैं सभी जिम्मेदारियों को निभा सकती हूं."

First published: 16 May 2018, 16:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी