Home » बॉलीवुड » Shahid kapoor wife Mira Rajput will decide her baby boy name and couple welcome their second child
 

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने पहले ही सोच लिया था बेेटे का नाम, होगा ये ऐतिहासिक नाम!

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 10:14 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत के घर फिर से खुशियों ने दस्तक दी है. एक बार फिर से शाहिद और मीरा मम्मी-पापा बन गए हैं. शाहिद की पत्नी मीरा को बुधवार की शाम को लेबर पेन की वजह से खार के हिंदूजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. यहीं, उन्होंने बेटे को जन्म दिया. ये बच्चा मीरा और शाहिद का दूसरा बेबी है और इससे पहले मीरा बेटी मीशा कपूर को भी जन्म दे चुकी हैं. इसके साथ ही शाहिद के फैंस को भी उनके दूसरे बच्चे का बेसब्री से इंतजार था और एक्टर ने फैंस को गुड न्यूज दे दी है.

इसके साथ ही अब मीरा और शाहिद के बेटे का नाम भी तय किया जाएगा. हालांकि, इससे पहले एक इंटरव्यू में मीरा ने बताया था,"शाहिद ने उनकी बेटी का शाहिद और मीरा का नाम मिलाकर मिशा रखा था और अब मैं अपने दूसरे बच्चे का नाम रखूंगी." खबरों की मानें तो मीरा अपने बेटे का नाम कुछ ऐतिहासिक भी रख सकती है जैसे कि 'शामिर'. फिलहाल, अभी इस तरह की कोई खबर को कंफर्म नहीं किया गया है.

बता दें कि मीरा दूसरी बार मां बनीं हैं. इससे पहले 26 अगस्त 2016 को शाहिद और मीरा को पहली बार माता-पिता बने थे. तब उनके घर में नन्ही पारी आई थी. जिसका नाम उन्होंने मिश्रा रखा था. गौरतलब है कि कि 34 साल के शाहिद कपूर ने 21 साल की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को छतरपुर के एक फार्म हाउस में शादी की थी.

मीशा के होने की खबर शाहिद ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थी. मीरा के दोबारा प्रेग्नेंट होने और जल्द दोबारा पिता बनने की खुशी भी शाहिद ने ट्वीट की थी. लेकिन बेटे की पैदाईश के बाद अभी तक शाहिद कपूर ने घर में आई इस बड़ी खुशखबरी की जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं दी है.

ये भी पढ़ें- एक बार फिर शाहिद कपूर के घर गूंजी किलकारियां, घर आया नन्हा मेहमान

First published: 6 September 2018, 10:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी