Home » बॉलीवुड » Shahrukh khan and Kajol comeback together with Irrfan Khan in Hindi medium 2
 

'हिंदी मीडियम-2' में नजर आएगी बॉलीवुड की सबसे जादुई जोड़ी, इरफान खान के साथ दिखेगा जलवा!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 16:10 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' ने भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में तहलका मचा दिया था. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी और इसके बाद फिल्म की सीक्वल की शूटिंग शुरु करने की तैयारी की जा रही है. अब इसी बीच खबरें आ रही हैं कि फिल्म 'हिंदी मीडियम-2' में एक्टर इरफान खान तो नजर आएंगे ही साथ ही बॉलीवुड की जादुई जोड़ी किंगखान शाहरुख खान और एक्ट्रेस काजोल एक साथ नजर आ सकते हैं. बॉम्बे टाइम्स के अनुसार,'हिंदी मीडियम-2' की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और इसके डायरेक्टर शाहरुख और काजोल से बात कर रहे हैं.

 

खास बात ये होगी कि फिल्म में इरफान खान को किसी भी दूसरे एक्टर के साथ रिप्लेस नहीं किया जाएगा बल्कि काजोल और शाहरुख की जोड़ी भी उनके साथ नजर आएगी. इसके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर इस बार साकेत चौधरी नहीं हैं. इस बार फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं. होमी इससे पहले 'कॉकटेल','फाइनडिंग फैनी' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं.

 

तो वहीं इस बार फिल्म की कहानी अमेरिका बेस्ड होगी. पिछली बार फिल्म की कहानी भारत के बड़े स्कूल को लेकर थी जिसमें गरीब कोटा में अमीर बच्चों का दाखिला उनके माता-पिता करा देते हैं. 'हिंदी मीडियम' में इरफान खान के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस सबा कमर हैं.

 

इस फिल्म से पहले इरफान और शाहरुख साल 2008 में आई फिल्म 'बिल्लू' में एक साथ काम कर चुके हैं. इसके बाद दोनों अब फिल्म में साथ नजर आएंगे. इसके साथ ही इरफान और शाहरुख खान के बीच काफी अच्छे रिश्ते है ऐसी खबरें हमेशा से मीडिया में छाई रही हैं. अब देखना होगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है कि फिल्म में शाहरुख-काजोल नजर आएंगे. तो वहीं इरफान खान अपने ट्यूमर का इलाज लंदन में करा रहे हैं और वो मार्च तक भारत वापस आएंगे और उसी वक्त से इस फिल्म में अपनी किरदार की शूटिंग करेंगे.

First published: 17 December 2018, 16:10 IST
 
अगली कहानी