Home » बॉलीवुड » Shahrukh khan and Salman khan comeback together in sanjay leela bhansali next film
 

शाहरुख और सलमान भंसाली की इस फिल्म में नजर आएंगे साथ, दोनों की दोस्ती से लेकर दुश्मनी तक की होगी कहानी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 14:31 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और बादशाह शाहरुख खान की साथ में आखिरी फिल्म 'हम तुम्हारे है सनम' आई थी और इसके बाद से आज तक ये जोड़ी कभी स्क्रीन पर साथ नहीं दिखाई दी. शाहरुख और सलमान के फैंस के लिए इन दोनों को साथ देखना किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होगा. खबरों के अनुसार, शाहरुख और सलमान संजय लीला भंसाली की आगली फिल्म में साथ दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- शाहरुख ने दीपिका और रणवीर को दी शादी की बधाई, प्रियंका की शादी पर साधी चुप्पी

खबरों के अनुसार,दोनों सुपरस्टार डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के अगले प्रोजेक्ट के लिए लिए जा सकते हैं. सूत्रों की मानें तो ये दो लीड एक्टर वाली फिल्म होगी और इसमें दो दोस्तों की कहानी होगी जो बाद में दुश्मन बन जाते हैं. फिल्म की कहानी दिलीप कुमार और राज कुमार की फिल्म
'सौदागर' से मेल खाती होगी.

फिल्म 'सौदागर' में जिस तरह से बॉन्डिंग दिलीप कुमार और राजकुमार के बीच दिखाई गई थी कुछ वैसे ही बॉन्डिंग यहां शाहरुख और सलमान के बीच देखने को मिलेगी. फिलहाल, अभी भंसाली इस पर काम कर रहे हैं और जिसे पूरा करने में 9 महीने लग सकते है. हालांकि, अभी भंसाली ने किसी भी स्टार से फिल्म में काम करने की बात नहीं की है. वे ड्राफ्ट बनाने के बाद ही कास्ट पर काम करेंगे.

 

इस फिल्म के पहले शाहरुख और सलमान फिल्म 'करण-अर्जुन','कुछ-कुछ होता है' और 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ नजर आ चुके हैं. इतने सालों के बाद जोड़ी को साथ देखना वाकई दिलचस्प होगा और फैंस के लिए ये बड़ा तोहफा होगा. फिलहाल, सलमान खान शाहरुख की आने वाली फिल्म 'जीरो' में कैमियो रोल करते नजर आएंगे और इससे पहले शाहरुख सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में कैमियो करते नजर आए थे.

First published: 3 November 2018, 14:28 IST
 
अगली कहानी