Home » बॉलीवुड » Shahrukh khan and Salman khan comeback together in sanjay leela bhansali with anushka sharma
 

दिल थाम कर बैठे, धमाल मचाने वापस आ रहे हैं करण-अर्जुन और साथ हैं ये खूबसूरत एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2018, 12:37 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और किंगखान शाहरुख खान को एक साथ फिल्मी पर्दे पर उनके फैंस देखने के लिए बेताब रहते है. काफी वक्त से दोनों सुपरस्टार एक साथ काम करते नजर नहीं आए हैं लेकिन अब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे ऐसी खबरें आ रही है. काफी दिनों से ये चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में चल रही है कि सलमान और शाहरुख एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं. ये फिल्म बड़े बजट की फिल्म होगी.

 

खबरों के अनुसार,पहले इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा थ लेकिन अब खबरें आ रही है कि फिल्म से दीपिका ने किनारा कर लिया है और अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस का ऑफर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को दिया गया है. खबरें है कि सलमान हमेशा से ही दीपिका को अपने साथ लॉन्च करना चाहते हैं लेकिन शायद कैटरीना से उनकी आपसी मतभेद के चलते ऐसा नहीं हो पाया.

 

 

फिल्म की कहानी में दो दोस्तों की कहानी को दिखाया जाएगा जिसमें दो दोस्त दुश्मन बन जाते हैं. फिल्म की कहानी दिग्गज एक्टर राजकुमार और दिलीप कुमार की सौदागर के जैसे होगी. जिसमें उन दोनों के बीच बॉन्डिंग दिखाई गई है. वैसा ही कुछ यहां भी देखने को मिलेगा. इस फिल्म पर अभी भंसाली काम कर रहे हैं और इसे बनाने में अभी वक्त है लेकिन फैंस के लिए खुशी की बात यहीं है कि दोनों साथ में आ रहे हैं.

 

इस फिल्म के पहले शाहरुख और सलमान फिल्म 'करण-अर्जुन','कुछ-कुछ होता है' और 'हम तुम्हारे है सनम' में साथ नजर आ चुके हैं. इसके अलावा इस वक्त दोनों सुपरस्टार्स अपने-अपने प्रोजेक्ट में लगे हुए हैं. जहां शाहरुख 'जीरो' में लगे है जो कि 21 दिसंबर को रिलीज होगी. तो वहीं सलमान खान अपकमिंग फिल्म 'भारत' में लगे हुए हैं जो कि अगले साल रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- सलमान की फिल्म 'भारत' में काम कर रहे कलाकारों ने किया शूटिंग से इंकार, सामने आया चौंकाने वाला सच

First published: 3 December 2018, 12:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी