Home » बॉलीवुड » shahrukh khan daughter suhana khan bikini photos viral on social media
 

शाहरुख की बेटी सुहाना की बिकिनी में तस्वीरों ने सोशल मीडिया में लगाई आग

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 17:44 IST

बॉलीवुड के किंगखान हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी फैमिली के साथ शेयर की हुई तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कुछ दिनों पहले शाहरुख की बेटी सुहाना खान के जन्मदिन के मौके पर पूरा सोशल मीडिया सुहाना की फोटोज़ से भरा हुआ था. इसके बाद से लगातार सुहाना सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इन दिनों सुहाना फैमिली के साथ हॉलीडे मनाने के लिए यूरोप में हैं और सुहाना की कुछ बोल्ड लुक की फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये सारी फोटोज़ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुहाना बिकिनी में बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं और सुहाना के साथ उनके छोेटे भाई अबराम भी दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इन तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. ट्रोलर्स ने यहां तक की कह दिया कि तुम मुसलमान हो, थोड़ी शर्म करो. कुछ दिनों पहले सुहाना की अपने पापा शाहरुख के साथ सनकिस्ड की फोटोज़ को भी यूजर्स ने ट्रोल किया था. फिलहाल, इन दिनों चर्चा ये भी है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

 

शाहरुख बेटी सुहाना के साथ सूरज की रौशनी के साथ एक किस करते हुए फोटो शेयर की है.

 

बता दें कि सुहाना को एक्टिंग की काफी शौकीन हैं और वो इसके लिए थिएटर भी कर रही हैं. फेमिना इवेंट के दौरान शाहरुख ने सुहाना के एक्टिंग करियर से जुड़े सवाल पर कहा था कि, "अगर फीमेल एक्टर्स के लिए चीजें नहीं बदलती और अगर उसमें सुहाना मुझसे 5 गुना ज्यादा काम करने का जुनून और जज्बा रखती है और उसके बाद भी 10 गुना कम वो मेहनताने के साथ काम करने को तैयार है तो वो एक अच्छी एक्टर बन सकती है." शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका ने बहन के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया रणवीर का आखिरी बैचलर बर्थडे

First published: 5 July 2018, 17:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी