Home » बॉलीवुड » Shahrukh khan film zero salman khan was first approached by anand L rai for the film
 

'जीरो' के लिए शाहरुख नहीं थे पहली पसंद, इस सुपरस्टार को मिला था बउआ का किरदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 10:53 IST

बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर कल रिलीज कर दिया गया है और ट्रेलर काफी शानदार है. ट्रेलर को देखने के बाद क्रिटिक्स से इसे अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आ रहे हैं और वो फिल्म में बउआ सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि फिल्म के लिए पहली पसंद शाहरुख खान नहीं थे बल्कि कोई और ही सुपरस्टार था.

 

फिल्म 'जीरो' के लिए डायरेक्टर आनंद एल,राय की पहली पसंद सुपरस्टार सलमान खान थे और उन्हीं को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन सलमान के पास वक्त ना होने की वजह से ये फिल्म नहीं की. इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान किया और कहा,"सलमान जीरो का हिस्सा बनना चाहते थे क्योंकि पहले बउआ सिंह का रोल उन्हें ऑफर हुआ था लेकिन किसी वजह से वे ये मूवी नहीं कर पाए, उन्हें फिल्म की कहानी बहुत अच्छी लगी थी. इसलिए वे किसी ना किसी तरह से इसका हिस्सा बनना चाहते थे.फिर सलमान ने मुझे फोन किया और कहा अबे एक पिक्चर है तू कर दे."

 

शाहरुख ने कहा,"ये फिल्म और ये किरदार जितना मेरे लिए आसान रहा उतना ही अनुष्का के लिए मुश्किल भी रहा. मुझे वीएफएक्स और सिनेमोटोग्राफी से आसानी मिल गई थी और मैं ये फिल्म बना नहीं बल्कि जी रहा था और ये मेरी जिंदगी का फलसफा है."

 

आनंद एल राय के डायरेक्शन और रेड चिली इंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भा नजर आएंगी. वहीं, यह फिल्म इसी साल आखिरी महीने में 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को क्रिसमस की छुट्टियों का फायदा मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- किंगखान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर देखने के बाद आमिर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन और कहा...

First published: 3 November 2018, 10:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी