Home » बॉलीवुड » shahrukh khan gives special wish for daughter suhana khan on her 18th birthday
 

शाहरुख का 18वें बर्थडे पर बेटी सुहाना को गिफ्ट, कहा- अब लीगली कर सकती हो ये काम...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2018, 11:37 IST

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 22 मई को 18 साल की चुकी हैं. बेटी के बर्थडे पर सुहाना खान की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थीं. शाहरुख खान और गौरी खान ने अपनी बेटी सुहाना की फोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. इसके साथ ही कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी सुहाना की फोटो पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. 

बेटी के जन्मदिन पर सबसे खास विश बॉलीवुड के किंग खान ने दी. बता दें कि शाहरुख खान ने सुहाना की एक फोटो हवा में उड़ते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "हर बेटी की तरह, मैं जानता हूं कि तुम्हारा जन्म सिर्फ उड़ने के लिए हुआ है. अब तुम कानूनी तौर पर वो सब कर सकती हो जो 16 साल की उम्र से करती आ रही हो. लव यू..." शाहरुख खान ने अपनी बेटी के साथ हमेशा एक दोस्त की तरह ही बिहेव किया है. इस बात का अंदाजा उनके इस कैप्शन से ही लगाया जा सकता है. 

इसके अलावा सुहाना की मॉम गौरी खान ने भी सुहाना की बेहद खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इसके साथ ही सुहाना की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें सुहाना केक के पास बैठकर पोज़ देते दिखाई दे रही हैं.

 

Gearing up for a birthday bash... Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें कि सुहाना को एक्टिंग की काफी शौकीन हैं और वो इसके लिए थिएटर भी कर रही हैं. फेमिना इवेंट के दौरान शाहरुख ने सुहाना के एक्टिंग करियर से जुड़े सवाल पर कहा था कि, "अगर फीमेल एक्टर्स के लिए चीजें नहीं बदलती और अगर उसमें सुहाना मुझसे 5 गुना ज्यादा काम करने का जुनून और जज्बा रखती है और उसके बाद भी 10 गुना कम वो मेहनताने के साथ काम करने को तैयार है तो वो एक अच्छी एक्टर बन सकती है." शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं.

येे भी पढ़ें- प्रियंका ने बयां की Nepotism की कहानी, बोलीं- हर कोई किसी का था रिश्तेदार

First published: 23 May 2018, 11:37 IST
 
अगली कहानी